Navratri 2024: नवरात्रि में इन 5 राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ लाभ, बस करने होंगे ये छोटे उपाय

Navratri 2024 Rashi Benefits: इस नवरात्रि 5 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें खूब सारा लाभ मिलने वाला है. इन पर माता की विशेष कृपा बरसने वाली है. माता की कृपा पाने के लिए इन्हें कुछ विशेष तरह के उपाय भी करने होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2024, 05:20 PM IST
  • नवरात्रि में 5 राशियों को लाभ
  • माता का मिलेगा आशीर्वाद
Navratri 2024: नवरात्रि में इन 5 राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ लाभ, बस करने होंगे ये छोटे उपाय

नई दिल्ली: Navratri 2024 Rashi Benefits: नवरात्रि के 9 दिन में कुछ राशियों का भला होने वाला है. इनकी किस्मत चमकने वाली है. 5 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें अच्छा-खासा मुनाफा होने वाला है. आइए, जानते हैं कि ये 5 राशियां कौनसी हैं, जिनकी किस्मत चमकने वाली है. इन्हें मां दुर्गा की खूब सारी कृपा मिलने वाली है.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों को खूब सारा लाभ मिलने वाला है. ये पैसों की तंगी से बाहर आने वाले हैं. आर्थिक तंगी से इन्हें छुटकारा मिल सकता है. इन्हें धन लाभ होने के संकेत भी मिल रहे हैं. मेष के जातक नवरात्रि के दौरान मां की पूजा अवश्य करें.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए भी नवरात्रि शुभ रहने वाली है. तुला के जातकों की सेहत पहले से काफी सुधरेगी. परिवार में भी शांति स्थापित होने वाली है. आपको परेशानियों से छुटकारा मिलने का समय आ गया है. पैतृक संपत्ति का विवाद भी निपटने की दिशा में आगे बढ़ सकता है. इन्हें माता का श्रृंगार करना होगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक नवरात्रि के दौरान प्रमोशन पा सकते हैं. इन्हें अपनी मेहनत के बल पर एक बड़ा पद मिल सकता है. ये प्रमोशन पाने के लिए मां को भोग लगाएं. उनकी आराधना करें. इनको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी. पार्टनर के साथ भी इनका अच्छा संबंध रहेगा, जो फायदा देगा.

धनु राशि
धनु राशि के जातक लाभ पाने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. इन्हें धन लाभ होने का योग बन रहा है. परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी. नवरात्रि के दौरान इन पर मां दुर्गा की कृपा बरस सकती है. इन्हें अपने घर के बड़ों का आशीर्वाद भी मिलने वाला है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए भी नवरात्रि शुभ रहने वाला है. इनकी लव लाइफ में आ रही दिक्कत अब दूर होने जा रही है. ये अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाने की दिशा में कदम बढ़ाएंगे. माता-पिता के स्वास्थ्य में भी पहले के मुकाबले अब बेहतरी देखने को मिल सकती है. इन्हें कन्या पूजन करने से लाभ मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Life after marriage: भाग्यशाली होती हैं ऐसी लड़कियां, अगर पत्नी बन गईं तो चमक जाएगी पति की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़