Scorpio Monthly Horoscope: सरकार से जुड़े लोगों से बनेगी नजदीकी, जानें वृश्चिक के लिए कैसा रहेगा सितंबर

Scorpio Monthly Horoscope: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नया महीना कैसा रहने वाला है, इस महीने आय और व्यय के लिहाज से वृश्चिक राशि वालों को किस तरह के हालात से गुजरना पड़ेगा. पढ़िए वृश्चिक का सितंबर का मासिक राशिफलः 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 31, 2024, 07:11 AM IST
  • कार्यक्षेत्र में समय रहेगा अनुकूल
  • खर्च ज्यादा रहेगा, कमाएंगे कम
Scorpio Monthly Horoscope: सरकार से जुड़े लोगों से बनेगी नजदीकी, जानें वृश्चिक के लिए कैसा रहेगा सितंबर

नई दिल्लीः Scorpio Monthly Horoscope: सितंबर का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. इस महीने की शुरुआत में आप घर की सजावट, मरम्मत या अन्य किसी सुख और सुविधा के साधन को खरीदने में बड़ी धन राशि खर्च कर सकते हैं. इस दौरान अचानक आपके तीर्थाटन और पर्यटन के योग भी बनेंगे. 

कार्यक्षेत्र में समय रहेगा अनुकूल

नौकरीपेशा जातकों के लिए ये समय अनुकूल रहने वाला है. उन पर न सिर्फ जूनियर बल्कि सीनियर पूरी तरह से मेहरबान नजर आएंगे. इस दौरान आप अपनी छोटी सी दुनिया को पूरी तरह से खुशहाल महसूस करने की सभी कोशिश करेंगे. अपने पार्टनर के साथ आपकी बेहतर ट्यूनिंग देखने को मिलेगी. एक-दूसरे के साथ जुड़ाव और प्यार बढ़ेगा. 

खर्च ज्यादा रहेगा, कमाएंगे कम

सितंबर के दूसरे सप्ताह में पैसा कम आएगा लेकिन खर्च ज्यादा बना रहेगा. बिजनेस से जुड़े लोगों को इस दौरान बाजार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों को मनचाहा फल पाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा. महीने का अंतिम समय आपके लिए ज्यादा लाभकारी और शुभ रहने वाला है. 

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा

इस दौरान आपकी सत्ता और सरकार से जुड़े लोगों नजदीकियां बढ़ेंगी और आप उनसे लाभ उठाने में भी कामयाब रहेंगे. अगर आपकी घर और परिवार के किसी सदस्य के साथ अनबन हो गई थी तो एक बार फिर सुलह हो जाएगी. इसके बाद आपके रिश्ते पटरी पर आ जाएंगे. इस दौरान आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. 

आप कारोबार में अच्छा फायदा हासिल कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की इनकम के स्रोत बढ़ेंगे. अपनी सेहत और खानपान का विशेष ख्याल रखें. अनदेखी करने पर अस्पताल के चक्कर तक लगाने पड़ सकते हैं. 

उपाय: विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Tula Masik Rashifal: इस महीने तुला राशि वाले जीएंगे लग्जरी लाइफ, पढ़ें 1 से 30 सितंबर का मासिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़