Shani Budh Yuti: कुंभ राशि में शनि और बुध की युति, इन 3 राशियों का भाग्योदय

Shani Budh Yuti: कुंभ राशि में शनि और बुध की युति कई राशि के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध होने वाली है. इस दौरान चमड़े के सामान के व्यापार से जुड़े लागों को आर्थिक लाभ पहुंचेगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 9, 2023, 11:52 AM IST
  • वृष के लिए वरदान साबित होगी युति
  • मिथुन को मिलते रहेंगे अनुकूल परिणाम
Shani Budh Yuti: कुंभ राशि में शनि और बुध की युति, इन 3 राशियों का भाग्योदय

Shani Budh Yuti 2 मार्च, 2023 को शनि और बुध ने कुंभ राशि में प्रवेश किया है. शनि और बुध की युति कुछ राशियों के लिए बेहद लाभदायक साबित होने वाली है. शनि वृद्धावस्था का प्रतिनिधित्व करता है और बुध किशोरावस्था का प्रतिनिधित्व करता है. शनि को सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है और बुध को सबसे तेज चलने वाला ग्रह माना जाता है. आइए जानते हैं कि इस युति का राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

वृष
 शनि और बुध की युति वृष राशि के जातकों के लिए वरदान साबित होने वाली है. यह समय व्यवसाय के मालिकों के लिए अच्छा गुजरने वाला है. चमड़े के सामान का कारोबार करने वाले, सैलून चलाने वाले के लिए यह युति बेहद फायदेमंद रहेगी. पेशेवर विशेष रूप से इस अवधि के दौरान बेहतर करेंगे।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों का भाग्य निश्चित रूप से उनके पक्ष में रहेगा. उन्हें अनुकूल परिणाम मिलते रहेंगे, लेकिन ध्यान रहे कि इस दौरान कोई नया काम शुरू न करें. ज्योतिषियों, आध्यात्मिक गुरुओं, शिक्षकों और शोधकर्ताओं के लिए यह अच्छा समय है. 

मकर
मकर राशि के जातकों को आर्थिक रूप से लाभ पहुंचेगा. पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. नए और कई स्रोतों से कमाई के योग हैं. आपका पारिवारिक वातावरण शांतिपूर्ण हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Thrusday Remedies: गुरुवार को करें ये ज्योतिष उपाय, विवाह में आ रही रुकावटें होंगी खत्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़