Tarot Rashifal: इन दो राशियों के लिए आज का दिन रहने वाला है खास, विदेश यात्रा की बढ़ेगी संभावना, जानें 8 अक्टूबर का टैरो राशिफल

Tarot Rashifal 8 October 2024: मिथुन राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि मिथुन राशि के जातकों को आज अपना रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. हालांकि, संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2024, 07:19 AM IST
  • धनु राशि को मिल सकता है आर्थिक लाभ
  • मकर राशि वाले कर सकते हैं विदेश यात्रा
Tarot Rashifal: इन दो राशियों के लिए आज का दिन रहने वाला है खास, विदेश यात्रा की बढ़ेगी संभावना, जानें 8 अक्टूबर का टैरो राशिफल

नई दिल्ली: Tarot Rashifal 8 October 2024: फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा के मुताबिक टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार 8 अक्टूबर 2024 का दिन मकर और कन्या राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. मकर राशि के जातक काम के सिलसिले से विदेश जा सकते हैं. चलिए जानते हैं कि करियर, बिजनेस, शिक्षा और धन के लिहाज से आज सभी राशियों का दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के लोगों को आज अपनी सेहत को लेकर बहुत सतर्क होकर रहने की जरूरत है. खराब मौसम के कारण आपकी सेहत खराब हो सकती है. फिलहाल, आपकी अपने माता पिता से अनबन हो सकती हैं. अनावश्यक क्रोध न करें. मानसिक रूप से परेशान होकर निर्णय लेकर काम करें.

वृषभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृषभ राशि के लोगों को सोच समझकर बोलने की जरूरत है. इस बात का ध्यान रखें की आपकी वाणी से कोई आहत न हो यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं.

मिथुन टैरो राशिफल 
मिथुन राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि मिथुन राशि के जातकों को आज अपना रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. हालांकि, संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है.

कर्क टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि कर्क राशि के लोगों के लिए आज आय के नए स्रोत खुलेंगे. आपका शांत चित आज आपको कई परेशानियों से बचाएगा. साथ ही आपके यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और समाज में आपकी जान पहचान बनेगी.

सिंह टैरो राशिफल 
सिंह राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि आज आपकी व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहने वाली हैं. किसी नए उत्पाद या सेवा शुरू करने में सफल हो सकते हैं. व्यापार के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है.

कन्या टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सभी लोगों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है, इस अवधि में आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे.

तुला टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन पारिवारिक मामलों में काफी शानदार रहने वाला है. आपके सुख और धन में बढ़ोतरी होगी. इस समय आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.

वृश्चिक टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि वृश्चिक राशि के लोग आज अपना ज्यादातर समय अपने काम में ध्यान देने से ज्यादा अपने कार्य के विषय में या अपने कार्य स्थान के बारे में अनावश्यक ही चर्चा करने पहने से आप अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाएंगे.

धनु टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि धनु राशि के लोगों को अपनी आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है साथ ही सभी क्षेत्रों में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं, प्रेम संबंधों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहने वाला है.

मकर टैरो राशिफल
टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, मकर राशि के लोगों आप अपने बिजनेस और ऑफिस की तरफ से किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी यह यात्रा विदेश से जुड़ी हो सकती है.

कुंभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के लोगों को फिलहाल, अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करनी चाहिए. साथ ही आपकी किस्मत का सितारा बदल रहा है लेकिन, मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी हासिल नहीं कर पाएंगे.

मीन टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के लोगों को आज किसी भी काम में ज्यादा प्रमाद करना हानिकारक साबित हो सकता है. आपको अपने परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी क्षति पर कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़