Today Horoscope 2023: मीन को हो सकता है धन लाभ, जानें धनु, मकर व कुंभ का राशिफल

Daily Horoscope 3 January: कुंभ राशि के जातकों को लंबी यात्रा से बचने का प्रयास करना चाहिए. आज धन जमा करने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. घर में किसी प्रकार का बदलाव करने से पहले परिवार के सदस्यों की मंजूरी ले लें. कार्यस्थल में आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Jan 3, 2023, 07:00 AM IST
  • धनु: उधार वापस मिलने के आसार.
  • कुंभ: शराब के सेवन से बचना चाहिए.
Today Horoscope 2023: मीन को हो सकता है धन लाभ,  जानें धनु, मकर व कुंभ का राशिफल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 3 January कुंभ राशि के जातकों को लंबी यात्रा से बचने का प्रयास करना चाहिए. आज धन जमा करने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. घर में किसी प्रकार का बदलाव करने से पहले परिवार के सदस्यों की मंजूरी ले लें. कार्यस्थल में आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आपको शराब के सेवन से बचना चाहिए.

धनु
धनु राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है. यदि आपने किसी व्यक्ति को पैसा उधार दिया था तो आज वह पैसा आपको वापस मिलने के आसार हैं. आज आपको अपने परिवार की ज़रूरतों को पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए. नए ग्राहकों के साथ बातचीत करने के लिए यह एक शानदार दिन है.

मकर
मकर राशि के जातकों की ज़्यादा चिंता और तनाव से सेहत बिगाड़ सकती है. मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए आपको भ्रम और हताशा से बचना चाहिए. अगर आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो सोच समझकर पैसा खर्च करें. आज आपको धन हानि होने की संभावना है. आप सभी बकाया कर्जों को चुकाने की कोशिश करेंगे.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को यदि संभव हो तो लंबी यात्रा से बचने का प्रयास करना चाहिए. आज धन जमा करने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. घर में किसी प्रकार का बदलाव करने से पहले परिवार के सदस्यों की मंजूरी ले लें. कार्यस्थल में आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आपको शराब के सेवन से बचना चाहिए.

मीन
मीन राशि वालों को धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि से आज का दिन अच्छा होगा. लंबे समय से लंबित बकाया आपको वापस मिलेगा. रिश्तेदारों और दोस्तों से अप्रत्याशित उपहार मिल सकता है. किसी भी प्रकार की साझेदारी करने से पहले अपने अंदर की आवाज को सुनें. घर में पड़ी कोई पुरानी वस्तु आज आपको मिल सकती है, जिससे आप पुरानी यादों में खो सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़