आज का राशिफल: 5 जून 2023 को कैसा रहेगा आपका दिन? जानें किन राशियों का चमकेगा भाग्य

Daily Rashifal 5 June 2023: कुंभ राशि के जातकों को जीवन की खुशियां मिलती हुई दिखाई देती है. आपको अपने मित्रों तथा अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए, पर ऐसा न करने पर आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी संगत में फंस सकते हैं. जिसके कारण से आपके लिए समस्याएं बढ़ सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 08:10 AM IST
  • धनु: लाभ भी कमाएंगे और सफलता भी मिलेगी
  • मीन: शरीर में हो रहे दर्द, थकावट और परेशानी
आज का राशिफल: 5 जून 2023 को कैसा रहेगा आपका दिन? जानें किन राशियों का चमकेगा भाग्य

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 3 June 2023 कुंभ राशि के जातकों को जीवन की खुशियां मिलती हुई दिखाई देती है. आपको अपने मित्रों तथा अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए, पर ऐसा न करने पर आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी संगत में फंस सकते हैं. जिसके कारण से आपके लिए समस्याएं बढ़ सकती हैं. मन का डर भी आपके लिए एक दूसरी बड़ी समस्या खड़ी कर सकता है. आपको उसके प्रति भी सावधानी जरूर रखनी चाहिए.

धनु
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों का भाग्य उनका साथ देता हुआ दिखाई देता है. जिस कारण से आज के दिन आपकी राशि के जातक जीवन में लाभ भी कमाएंगे और सफलता भी आपको मिलेगी. आपके सभी काम बन जाएंगे, पर परिवार को लेकर आज के दिन विवाद की स्थिति बन सकती है और घर की कलह का वातावरण आपके कार्यक्षेत्र तक पहुंच सकता है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा खर्चीला रहने वाला है. आपको धन का खर्च तो करना ही होगा, पर साथ ही आपको खर्च करनी होंगी अपनी भावनाएं, क्योंकि आज के दिन मन में डर और उदासी दोनों ही आपकी राशि के जातकों के लिए एक बड़ी समस्या बन सकती हैं. जीवन में कुछ मिलने भी वाला है, जो आपके लिए नया होगा अनोखा होगा. जिससे आपके लिए सफलता के द्वार खुलेंगे.

कुंभ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को जीवन की खुशियां मिलती हुई दिखाई देती है. आपको अपने मित्रों तथा अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए, पर ऐसा न करने पर आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी संगत में फंस सकते हैं. जिसके कारण से आपके लिए समस्याएं बढ़ सकती हैं. मन का डर भी आपके लिए एक दूसरी बड़ी समस्या खड़ी कर सकता है. आपको उसके प्रति भी सावधानी जरूर रखनी चाहिए.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी शारीरिक समस्याओं विशेषकर शरीर में हो रहे दर्द थकावट के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही आज आपके लिए अच्छी खबर यह है कि आप के काम में कोई रुकावट नहीं आएगी. आपके रुके हुए काम भी आज के दिन पूरे हो जाएंगे कार्य सफल होंगे और साथ ही धन लाभ भी पर्याप्त आज के दिन आपकी राशि के जातकों को होने वाला है. दिन निश्चित ही आपके लिए बेहतर साबित होता हुआ दिखाई देता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- Weekly Horoscope 5 to 11 June: मिथुन-सिंह समेत इन राशि के जातकों को होगी धन प्राप्ति, जानें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal, 5 June 2023: सिंह की बढ़ेगी चिंता, वृश्चिक के लिए भी अशुभ संकेत; जानें अन्य राशियों का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़