Rashifal: इस राशि के जातकों के लिए उधार देना नुकसान को बुलावा देने जैसा है आज, जानें कैसा रहेगा सोमवार

Rashifal: धनु राशि के जातकों की आज मेहनत ज्यादा रहने वाली है. परिवार में अगर संबंध ठीक नहीं हैं तो आज आपको बातचीत के जरिए इसे फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करनी होगी. आज आपक कार्यों को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे लेकिन वह बाद में पूरे हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2023, 07:06 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Rashifal: इस राशि के जातकों के लिए उधार देना नुकसान को बुलावा देने जैसा है आज, जानें कैसा रहेगा सोमवार

नई दिल्लीः Rashifal: धनु राशि के जातकों की आज मेहनत ज्यादा रहने वाली है. परिवार में अगर संबंध ठीक नहीं हैं तो आज आपको बातचीत के जरिए इसे फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करनी होगी. आज आपक कार्यों को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे लेकिन वह बाद में पूरे हो जाएंगे.

तुला
आज के दिन कोई नई गाड़ी खरीद सकते हैं. वहीं आज परिवार में कोई मांगलिक कामकाज हो सकता है. आज किसी संपत्ति में बड़ा निवेश करने का मन हो सकता है लेकिन आज किसी भी बड़ी धनराशि उधार में न दें यह आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है.

वृश्चिक
आज आपका रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. आपको अपने अनुभवों का पूरा लाभ मिलेगा. करियर को लेकर तनाव हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को मनमुताबिक काम मिल सकता है. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में रुकी हुई योजनाओं की फिर से शुरू कर सकते हैं.

धनु
आज आपकी मेहनत ज्यादा रहने वाली है. परिवार में अगर संबंध ठीक नहीं हैं तो आज आपको बातचीत के जरिए इसे फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करनी होगी. आज आपक कार्यों को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे लेकिन वह बाद में पूरे हो जाएंगे.

मकर
किसी नए काम की आज शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है, आज आपको कार्यक्षेत्र में शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है. वे आपके कार्यों में रोड़ा अटका सकते हैं. दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.

कुंभ
आज का दिन बहुत खुशी वाला रहने वाला है. आज आपको अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम रखनी होगी वरना आपकी आर्थिक स्थिति डगमगा जाएगी. आपको नई नौकरी के लिए नए अवसर मिल सकते हैं. 

मीन
आज आपको परिवार की तरफ से कोई निराश करने वाली सूचना मिल सकती है. आज वाहन बेहद सावधानी से चलाएं. वरना दुर्घटना हो सकती है. कार्यक्षेत्र में किसी यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है. आज आपको सावधान रहना होगा, सुनी सुनाई बातों में न आएं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: मुंह में राम बगल में छुरी वाले लोगों से दूर रहे इन राशियों के लोग, जानें 28 अगस्त का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़