सफेद बिल्ली ने क्या आपके भी घर में जमाए रखा है डेरा? जल्द करें ये उपाय

Jyotish Upay: क्या आपके घर में भी सफेद बिल्ली आकर बैठी रहती है और वो भगाने पर भी नहीं भागती है, इसके पीछे क्या कारण हो सकता हैं. आपको क्या उपाय करना चाहिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 09:27 AM IST
  • धन संबंधी समस्याओं का कैसे करें निदान
  • आपके घर में क्यों रहती है सफेद बिल्ली?
सफेद बिल्ली ने क्या आपके भी घर में जमाए रखा है डेरा? जल्द करें ये उपाय

नई दिल्ली: Jyotish Upay ज्योतिष शास्त्र में लोगों के जीवन में चल रही कई तरह की परेशानियों के उपाय बताए गए हैं. शास्त्रों में तरह-तरह की समस्याओं के निदान के तरीके भी बताए गए हैं. क्या आपके घर में भी कुछ ऐसा हो रहा है, जिसे लेकर मन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं. ज़ी हिन्दुस्तान पर ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब आपको दे देते हैं.

भगाने पर भी घर से नहीं भागती सफेद बिल्ली?
ज़ी हिन्दुस्तान के व्हाट्सऐप पर आए सवालों की कड़ी में रीवा से धनंजय चौधरी लिखते हैं कि उन्होंने पिछले साल मकान का गृह प्रवेश किया था, लेकिन कई दिनों से एक सफेद बिल्ली आकर बैठी रहती है. वह भगाने पर भी नहीं भागती है, क्या कारण हो सकता हैं?

जवाब- हो सकता है, आपके घर में कोई आत्मा बिल्ली का रूप धरके आई हो. पितरों के संबंध में आपसे कोई गलती है, उसका वह आपको अहसास कराना चाहती हो. एक काम कीजिए, घर में गायत्री का जाप कराएं और अमावस्या के दिन पित्तरों के नाम सफेद मिठाई बांट दीजिए और जो गलती हुई है उसके लिए आप उनसे क्षमा मांगिए.

कर्ज से बाहर निकलने के लिए क्या है रास्ता?
इसी कड़ी में यूपी के खुर्जा से प्रमोद गुप्ता लिखते हैं कि जीवन में अचानक कुछ ऐसा हुआ कि घर तक बिकने की नौबत आ गई है. कर्ज से बाहर निकलने के लिए कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है. धन संबंधी समस्याओं का निदान कैसे करें?

जवाब- जीवन में अचानक परिस्थितियां बदलती है तो उसके लिए कई कारक जिम्मेदार होते हैं. जिसमें घर का वास्तु दोष भी मुख्य कारण होता है. घर का उत्तर और पश्चिम कोना धन का कारक माना जाता है. घर के उत्तर दिशा में धन संग्रह होता है, जबकि पश्चिम का कोना मनी क्रिएटर है.

अगर ये दोनों कोना डिस्टर्ब है तो आपके जीवन में धन संबंधी समस्याएं बनी रहेगी. इन्हीं दोनों दिशाओं के डिस्टर्ब होने से घर में धन का आना रुक जाता है. उपाय ये है कि पश्चिम दिशा में एक फूलदार पौध लगा दें और उत्तर दिशा में एक पानी का झरना अथवा ग्रीनरी से जुड़ी कोई तस्वीर लगा दें. हमेशा ही इन दोनों दिशाओं को साफ रखें. आपके जीवन में बदलाव जरूर आएगा.
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें- Thumb Palmistry: इस तरह के अंगूठे वाले लोगों को क्यों माना जाता है खास? जानें क्या कहता है आपका अंगूठा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़