Vivah Yog 2024: इन चार राशियों का 2024 में हो सकता है विवाह, आप भी जानें

Vivah Yog 2024: नए साल में कई राशियों का भाग्य उदय होने वाला है. खासकर तुला, कर्क, वृषभ और सिंह राशि के जातकों के विवाह के योग बन रहे हैं. इनके पास विवाह के कई प्रस्ताव आ सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 10:13 PM IST
  • तुला के जीवन में समझदार व्यक्ति आएगा
  • वृषभ राशि के भो विवाह के प्रबल संयोग
Vivah Yog 2024: इन चार राशियों का 2024 में हो सकता है विवाह, आप भी जानें

नई दिल्ली: Vivah Yog 2024: यह साल 2023 का आखिरी महीना चल रहा है. जल्द नए साल यानी 2024 का आगाज होगा. नया साल कई राशियों के लिए लाभदायक साबित होगा. 2024 कुछ राशियों के लिए विबाह के लिहाज से लकी साबित हो सकता है. जिन लोगों को सच्चा प्यार नहीं मिला, उन्हें सच्चा प्यार मिल सकता है. आइए जानते हैं कि कौनसी राशियों के 2024 में विवाह के योग बन रहे हैं. 

वृषभ राशि (Taurus Zodiac)
अगला साल वृषभ राशि के लिए शुभ साबित होगा. इस राशि के जातकों के लिए 2024 का साल प्रेम के लिहाज से काफी मुफीद रहेगा. जो लोग पहले से प्रेम में हैं, उनकी शादी हो सकती है. वहीं, जिन लोगों की बात शादी तक नहीं पहुंची है उनका पार्टनर उन्हें शादी का प्रस्ताव दे सकता है. इस साल वृषभ राशि के जातकों के जीवन में नए व्यक्ति का आगमन होगा. 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि के जिन जातकों के विवाह बीते कई सालों से नहीं हो रहे, अब वे निश्चिंत हो सकते हैं. साल 2024 में उनके विवाह के योग बन रहे हैं. उन्हें सामने से विवाह के कई प्रस्ताव आएंगे. अगले साल इस राशि के जातक कई नए लोगों से जुड़ेंगे. लोग इनके व्यक्तित्व से भी काफी प्रभावित होंगे. इस राशि के जातक संबंध बनाने में उतावलापन न दिखाएं, बस धैर्य बनाए रखें. 

सिंह राशि (Leo Zodiac)
2024 में सिंह राशि के जातकों का भाग्य उदय हो सकता है. अपने पार्टनर से इनके रिश्ते और गहरे होंगे. एकतरफा प्रेम करने वालों को भी प्रेम की प्राप्ति होगी. इस राशि के जातकों की प्रतिभा देखकर लोग इनकी ओर आकर्षित होंगे. इस साल सिंह राशि के लोग आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. इस राशि के जातकों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं.

तुला राशि (Libra Zodiac)
हो सकता है कि तुला राशि के लिए 2023 कुछ खास अच्छा न रहा हो. लेकिन इसकी प्रबल संभावना है कि 2024 इनके लिए काफी अच्छा रहेगा. लोग इनकी ओर खींचे चले आएंगे. इनके जीवन में किसी समझदार और सरल व्यक्ति का आगमन हो सकता है. प्रेम-प्रसंग को विवाह में परिवर्तित करने का विचार कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Rashifal 2024: प्रेम, करियर और हेल्थ के लिहाज से ऐसा रहेगा कर्क राशि वालों के लिए साल 2024

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़