देह व्यापार में संलिप्त सोनू पंजाबन को 24 साल की सजा

देह व्यापार और नाबालिग लड़कियों के साथ दुराचार करने जैसी घटनाओं में संलिप्त कुख्यात सोनू पंजाबन को दिल्ली की एक अदालत ने 24 साल की सजा सुनाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2020, 06:09 PM IST
देह व्यापार में संलिप्त सोनू पंजाबन को 24 साल की सजा

नई दिल्ली: देश के कई हिस्सों में संगठनात्मक रूप से सेक्स रैकेट चलाने वाली कुख्यात अपराधी सोनू पंजाबन इस समय तिहाड़ जेल में बंद है. सोनू पंजाबन पर कई केस दर्ज हैं, लेकिन पहली बार उसे किसी मामले में दोषी ठहराया गया. 12 साल की बच्ची के अपहरण, रेप और उसे जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के मामले में सोनू और उसके सहयोगी को कोर्ट ने दोषी माना था. अब उसे 24 साल की सजा सुनाई गई है.

द्वारका कोर्ट ने सुनाई 24 साल की सजा

बारह साल की बच्ची के अपहरण, देह व्यापार और मानव तस्करी के मामले में सोनू पंजाबन को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने 24 साल की सजा सुनाई है. सोनू पंजाबन के साथ एक और दोषी संदीप बेदवाल को भी द्वारका कोर्ट ने रेप, अपहरण और मानव तस्करी के मामले में 20 साल की सजा सुनाई है.

क्लिक करें- बकरीद पर योगी सरकार सजग, सांप्रदायिक तनाव फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई

कुछ दिन पहले जेल में आत्महत्या करने की कोशिश की थी

उल्लेखनीय है कि कुछ सप्ताह पहले सोनू पंजाबन ने जेल में आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन तब उसे बचा लिया गया था. आपको बता दें कि सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज्ड सेक्स रैकेट चलाने के मामले दर्ज हैं.

सोनू पंजाबन पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था. सोनू पंजाबन इतना बड़ा नाम हो गई थी कि उसके किरदार पर बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थीं.

ट्रेंडिंग न्यूज़