Punjab में दलित लड़की से रेप पर राहुल गांधी चुप, BJP ने उठाये गंभीर सवाल

राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी लगातार उन घटनाओं पर आवाज उठाते हैं जो गैर कांग्रेस शासित राज्य में घटित होती हैं. ये दोनों गांधी परिवार के नेता कांग्रेस शासित राज्यों में बलात्कार और हत्या जैसे संगीन अपराधों पर चुप्पी साधे बैठे रहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2020, 04:15 PM IST
    • पंजाब की घटनाओं पर भी चुप्पी तोड़ें राहुल गांधी- निर्मला सीतारमण
    • बिहार की दलित लड़की से पंजाब में रेप
Punjab में दलित लड़की से रेप पर राहुल गांधी चुप, BJP ने उठाये गंभीर सवाल

चंडीगढ़: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी लगातार उन घटनाओं पर आवाज उठाते हैं जो गैर कांग्रेस शासित राज्य में घटित होती हैं. ये दोनों गांधी परिवार के नेता कांग्रेस शासित राज्यों में बलात्कार और हत्या जैसे संगीन अपराधों पर चुप्पी साधे बैठे रहते हैं. 

हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आक्रामक तेवर दिखाए थे. राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की थी. अब बिहार की रहने वाली दलित से पंजाब में रेप की घटना हुई है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राहुल गांधी पर हमला बोला है.

पंजाब की घटनाओं पर भी चुप्पी तोड़ें राहुल गांधी- निर्मला सीतारमण

निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्वीट फ्रेंडली नेता राहुल गांधी ने इस घटना पर एक शब्द नहीं बोला. उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि कोई ट्वीट नहीं, कोई नाराजगी नहीं और कोई पिकनिक नहीं. वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जवाब देने के लिए सामने आना चाहिए था.

बिहार की दलित लड़की से पंजाब में रेप

गौरतलब है कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली दलित लड़की के साथ पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा में रेप की घटना सामने आई थी. टांडा में छह साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसे जला दिए जाने की घटना सामने आई थी.

क्लिक करें- अखिलेश यादव को झटका, CM Yogi ने कोऑपरेटिव बैंक घोटाले में FIR करने का दिया आदेश

विवाद बढ़ने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. वित्त मंत्री ने बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी से सवाल किया कि क्या आप उस परिवार के प्रति जवाबदेह नहीं हैं, जो बिहार से पंजाब गया था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़