विकास दुबे के साथ "वायरल कनेक्शन" पर भाजपा MLA भगवती सागर की सफाई

एक वायरल वीडियो में अपराधि विकास दुबे ने ये दावा किया कि उसका भाजपा विधायक के साथ सियासी कनेक्शन है. जिसके बाद MLA भगवती सागर ने अपनी सफाई पेश की है..

विकास दुबे के साथ "वायरल कनेक्शन" पर भाजपा MLA भगवती सागर की सफाई

नई दिल्ली: कानपुर के गुनहगार और अपराधि विकास दुबे का एक वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है. जिसमें विकास दुबे और भाजपा विधायक के कनेक्शन की बात सामने आ रही है. इस बीच विधायक ने इन आरोपों को खारिज किया है.

बीजेपी विधायक ने खुद पर लगे आरोपों को किया खारिज

बीजेपी विधायक भगवती सागर ने विकास के वायरल वीडियो पर सफाई दी है. बीजेपी विधायक भगवती सागर ने ख़ुद पर लगे आरोपों को खारिज किया और कहा है कि मैंने विकास दुबे की कभी सिफारिश नहीं की, विकास दुबे अपने बचाव में कुछ भी कह सकता है.

विकास दुबे के सियासी कनेक्शन से जुड़ी 5 जानकारियां

  1. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का 2017 का वीडियो वायरल
  2. पूछताछ में कई नेताओं के नाम ले रहा है विकास दुबे
  3. विधायक, ब्लॉक प्रमुख करते हैं मेरी पैरवी- विकास दुबे
  4. विकास ने बीजेपी विधायक भगवती सागर का नाम लिया
  5. बीजेपी विधायक ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया

वायरल वीडियो देखें..

वीडियो में विकास ने बीजेपी विधायक भगवती सागर का भी नाम लिया है. कहा जा रहा है कि 2017 में पुलिस की विकास दुबे से पूछताछ का वीडियो वायरल हो सकता है. विकास दुबे ने पूछताछ में कुछ नेताओं के नाम लिए थे. वीडियो में विकास ने बीजेपी विधायक भगवती सागर का नाम लिया. और विकास दुबे ने  दावा भी किया था कि लोकल विधायक, ब्लॉक प्रमुख उसके लिए पैरवी  करते थे.

साल 2017 में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था ये वीडियो उसी दौरान का हो सकता है, हालांकि ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के इस वायरल वीडियो ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी

आपको बता दें, कानपुर हमले के 3 दिन बाद भी गैंगस्टर विकास दुबे फरार है. यूपी के डीजीपी मुख्यालय ने 33 टॉप मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की लिस्ट बना ली है. उत्तर प्रदेश में फिर से ऑपरेशन क्लीन शुरू होगा.

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे को राजनीतिक संरक्षण देने वालों की अब खैर नहीं

इसे भी पढ़ें: कानपुर में दोबारा हुई थी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बाल-बाल बचे थे SSP और IG