बड़ा खुलासा: लखनऊ में नाबालिग नेशनल लेबल शूटर ने ही अपनी मां और भाई को मारा था

मुख्यमंत्री आवास के नजदीक हुए डबल मर्डर केस में लखनऊ पुलिस ने रेलवे के सीनियर अधिकारी की नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है. इस केस में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि लड़की ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2020, 07:02 AM IST
    • लखनऊ पुलिस ने रेलवे के सीनियर अधिकारी की नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है
    • लड़की नेशनल लेवल की शूटर है. वहीं लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की के कमरे से गन बरामद की है.
बड़ा खुलासा: लखनऊ में नाबालिग नेशनल लेबल शूटर ने ही अपनी मां और भाई को मारा था

लखनऊः उत्तर प्रदेश में वारदात काल जारी है. एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं. शनिवार को दोपहर बाद अचानक ही मुख्यमंत्री आवास के नजदीक ही पॉश एरिया में गोली चली जो सन्नाटे को चीर गई. वारदात हुई रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी वाजपेयी की घर.

उनकी पत्नी और बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस हाई प्रोफाइल मर्डर ने पुलिस के हाथ-पैर फुला दिए, लेकिन कुछ ही देर में कड़ियां जुड़ गईं. सामने आया है कि हत्याकांड नाबालिग बेटी ने ही अंजाम दिया है. 

पुलिस ने बरामद की गन
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री आवास के नजदीक हुए डबल मर्डर केस में लखनऊ पुलिस ने रेलवे के सीनियर अधिकारी की नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है. इस केस में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि लड़की ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की है. लड़की नेशनल लेवल की शूटर है. वहीं लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की के कमरे से गन बरामद की है.

लड़की ने खुद को भी किया घायल
पुलिस की जांच के मुताबिक, अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देते हुए लड़की ने खुद को भी चोट पहुंचाया था. इस हत्या के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद माना जा रहा है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है

पुलिस ने कहा-लड़की ने स्वीकार किया जुर्म
पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि शुरुआती जांच में ही यह मामला लूट का नहीं लग रहा था. कहीं कुछ बिखरा अस्त-व्यस्त नहीं था. एक बेडरूम में एक ही बिस्तर पर मां -बेटे की लाश पड़ी हुई थी. बेटी के कमरे में जब पुलिस पहुंची थी.

यहां बाथरूम में लगे शीशे पर लिखा था डिसक्वॉलिफाइड ह्यूमन और उस पर गोली चलने का भी निशान था. बेटी के कमरे की दीवारों पर कुछ स्माइली बनी हुई थीं जिनसे आंसू गिरते दिख रहे थे. इसके बाद पुलिस ने बेटी से पूछताछ की तो उसने हत्याकांड के बारे में बता दिया. 

सतर्क रहिए ठगों का गिरोह उड़ा लेगा आपके पैसे, ED के नाम पर करते हैं धोखाधड़ी

यूपी: बाहुबलियों पर योगी सरकार का शिंकजा, मुख्तार अंसारी और उसके बेटों पर FIR

 

ट्रेंडिंग न्यूज़