दंगाइयों और बाहुबलियों पर CM Yogi ने कसा शिकंजा तो जान से मारने की मिली धमकी

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) लगातार गुंडों, दंगाइयों और बाहुबलियों पर कार्रवाई कर रहे हैं. इसके बदले उन्हें ये कट्टरपंथी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2020, 11:59 AM IST
    • एक्शन मोड में UP Police
    • मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई से बौखलाए बाहुबली
दंगाइयों और बाहुबलियों पर CM Yogi ने कसा शिकंजा तो जान से मारने की मिली धमकी

लखनऊ: UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अपने जनहित के क्रांतिकारी कामों के लिए देश के बाहर पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं. सबसे बड़े सूबे में विकास और सुव्यवस्था कायम करने के लिए योगी सरकार लगातार बड़े कदम उठा रही है. उत्तरप्रदेश की ये नवीन विकास यात्रा मजहबी कट्टरपंथियों और जेहादियों को पसंद नहीं आयी. CM योगी आदित्यनाथ को एक नम्बर से जान से मारने की धमकी दी गयी है.

एक्शन मोड में UP Police

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी मिली है. आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह धमकी दी गई. व्हाट्सएप के इस धमकी भरे मैसेज में सीएम को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है. वहीं इसी नंबर पर मुख्यमंत्री को लेकर कई धमकी भरे मैसेज भेजे गए थे.

क्लिक करें- United Nation में PM Modi का संबोधन आज, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई से बौखलाए बाहुबली

बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को जेल से ना छोड़ने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की दी गई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह भेजे गए थे. मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें होने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी.

गुंडों और बाहुबलियों पर सख्त हैं CM Yogi

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में बाहुबली नेताओं पर बहुत सख्त कार्रवाई कर रहे हैं. मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद की अवैध संपत्ति पर सरकार एक्शन ले रही है और ध्वस्त कर रही है. यूपी सरकार सीएम योगी की अगुवाई में बाहुबली और उसके मददगारों पर तेजी से कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में मुख्तार की अवैध संपत्तियों के साथ उसके गुर्गों पर शिकंजा कसा जा चुका है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़