United Nation में PM Modi का संबोधन आज, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations) के अधिवेशन को शनिवार को संबोधित करेंगे. भारतीय समयानुसार प्रधानमंत्री मोदी का भाषण शाम 6:30 बजे होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2020, 10:36 AM IST
    • पीएम मोदी आतंकी मुल्क पाकिस्तान पर कर सकते हैं प्रहार
    • शाम को होगा PM Modi का संबोधन
    • आतंकवाद को कोरोना को मिटाने पर पीएम मोदी कर सकते हैं बात
United Nation में PM Modi का संबोधन आज, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

नई दिल्ली:  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations) के अधिवेशन को शनिवार को संबोधित करेंगे. भारतीय समयानुसार प्रधानमंत्री मोदी का भाषण शाम 6:30 बजे होगा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कल अपना भाषण दे चुके हैं.

पीएम मोदी आतंकी मुल्क पाकिस्तान पर कर सकते हैं प्रहार

पाकिस्तान ने हमेशा की तरह इस बार संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations) के वार्षिक अधिवेशन में भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला है.  पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और फिर कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत पर हमले किए.

क्लिक करें- भारत के खिलाफ बोले Imran Khan, तुरंत ही वॉकआउट कर गए भारतीय प्रतिनिधि

पाकिस्तान के पीएम के झूठे और मनगढ़ंत भाषण के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) संयुक्त राष्ट्र संघ के अधिवेशन को संबोधित कर उसे आइना दिखाएंगे.

शाम को होगा PM Modi का संबोधन

आपको बता दें कि पीएम मोदी का संबोधन भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे होगा. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाले इस संबोधन में पीएम मोदी भारत की बात रखेंगे. उल्लेखनीय है कि कोरोना संकट के कारण पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय आवागमन फिलहाल बाधित है. इस बार UN के कई अधिवेशन वर्चुअल तरीक़े से ही हुए हैं.

क्लिक करें- NCB के शिकंजे में बड़ी मछलियां: दीपिका, श्रद्धा और सारा से आज पूछताछ

आतंकवाद को कोरोना को मिटाने पर पीएम मोदी कर सकते हैं बात

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र से आतंकवाद को पारिभाषित करने से अब तक नाकाम रहने पर संयुक्त राष्ट्र की आलोचना भी कर सकते हैं. साथ ही आतंकवाद से निपटने में असफल रहने पर उसे लताड़ भी लगा सकते हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी पर भी बात कर सकते हैं. पीएम मोदी कोरोना संकट से जूझ रही दुनिया में वैक्सीन के निर्माण और अर्थव्यवस्था को खोलने के मुद्दे पर भी बात कर सकते हैं.

 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़