सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की खबर झूठी, जानिए क्या है सच्चाई

योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. एसएसपी ने घटना का खंडन किया है. जानिए क्या है पूरे मामले की सच्चाई..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2022, 02:57 PM IST
  • सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की बात झूठी
  • प्रयागराज एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा
सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की खबर झूठी, जानिए क्या है सच्चाई

नई दिल्ली: योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश के मामले को लेकर एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने खंडन किया है. एसएसपी के मुताबिक आरोपी हिमांशु दुबे जौनपुर का रहने वाला है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह का करीबी निकला आरोपी

आरोपी युवक कभी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का ही करीबी था. पुलिस के मुताबिक किसी काम को लेकर वह मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के पास पहुंचा था.

इस दौरान उसने कहा कि उसका काम अगर नहीं होगा तो वह आत्महत्या कर लेगा. इस दौरान उसने अपने जेब से सल्फास की पुड़िया भी निकाला. जिसके बाद मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सुरक्षा कर्मियों और समर्थक ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

किसी तरह के हमले की कोशिश नहीं थी

पुलिस के मुताबिक किसी तरह के हमले की कोशिश नहीं हुई है. हालांकि इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया.

बता दें, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह आज प्रयागराज के शहर पश्चिम विधानसभा से नामांकन करने के लिए अपने चुनाव कार्यालय पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकारते समय यह घटना हुई है.

इसे भी पढ़ें- आपने कुत्ते का बिस्किट असम के नेता को ऑफर किया, राहुल को हिमंता ने दिखाया आईना

सिद्धार्थ नाथ सिंह पर कथित हमले की बात झूठी पाई गई. हालांकि कथित हमलावर युवक हिमांशु दूबे पुलिस की हिरासत में है. यह ग्राम केरांव, थाना जलालपुर, ज़िला जौनपुर का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- कौन हैं सिद्धार्थ नाथ सिंह और क्या है लाल बहादुर शास्त्री से उनका नाता?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़