West Bengal: ममता दीदी के गढ़ में Amit Shah की ललकार! 'उखाड़ फेकेंगे ममता सरकार'

अमित शाह ने बंगाल के मिदनापुर में रैली से ममता दीदी को चुनौती दी है. अमित शाह ने दहाड़ते हुए कहा कि बंगाल से ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे. इस बार बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2020, 04:31 PM IST
  • अमित शाह की ममता को चुनौती
  • 'बंगाल से उखाड़ फेकेंगे ममता सरकार'
  • 'इस बार 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी'
  • शाह के हुंकार से दीदी के गढ़ में हाहाकार
West Bengal: ममता दीदी के गढ़ में Amit Shah की ललकार! 'उखाड़ फेकेंगे ममता सरकार'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले दीदी का दर्द बढ़ाने के लिए भाजपा (BJP) ने कमर कस ली है. चुनावी विसात में ममता दीदी (Mamata Didi) को मात देने के लिए अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल का दौरा किया और मिदानपुर में रैली के जरिए हुंकार भरते हुए दीदी को जमकर कोसा.

मिदनापुर रैली में अमित शाह की बड़ी बातें

विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी
चुनाव आते-आते ममता अकेली रह जाएंगी
ममता बनर्जी ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया
ममता बनर्जी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या करवाई
बीजेपी के 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई
- आज पूरा बंगाल ममता बनर्जी को हटाने के लिए एकजुट

इसे भी पढ़ें- Bengal Election से पहले दीदी को झटका, शुवेंदु अधिकारी के साथ 9 विधायक BJP में शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने  मिदनापुर, पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल की दीदी और बंगाल के गुंडों की दादागिरी पर खूब प्रहार किया. उन्होंने इस दौरान ये भी दावा किया कि बंगाल चुनाव में भाजपा (BJP) 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि "ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे दलों के लोगों को ले जाती है. मैं उसे कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है?"

इसे भी पढ़ें- West Bengal में गंदी राजनीति करने वाले लोगों को Amit Shah की चेतावनी

इसके अलावा भाजपा के चाणक्य ने दीदी के गढ़ में ललकारते हुए कहा कि "आज पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक सांसद (MP), 9 विधायक (MLA), एक पूर्व मंत्री, एक राज्य मंत्री (MoS), 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं."

"मैं बंगाल के युवाओं से पूछना चाहता हूं - आपका क्या दोष है? बंगाल में विकास क्यों नहीं हुआ?"
"मैं बंगाल के किसानों से पूछना चाहता हूं - आप पीएम मोदी द्वारा भेजे जा रहे सालाना 6,000 रुपये क्यों नहीं ले रहे हैं?"

उन्होंने कहा कि "शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेंद्र मोदी Narendra Modi जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं. आपने बंगाल में विकास का वादा किया था. ऐसा कभी नहीं हुआ. भ्रष्टाचार बढ़ा, गुंडे-इस्म बढ़ा. पीएम मोदी द्वारा अम्फान के लिए भेजा गया सारा पैसा TMC गुंडों की जेब में चला गया."

इसे भी पढ़ें- Amit Shah के पहुंचने से पहले सुर्खियों में शांतिनिकेतन, इस Poster को लेकर मचा बवाल

गृह मंत्री ने बताया कि "COVID लॉकडाउन के दौरान PM मोदी द्वारा भेजे गए खाद्यान्नों को टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बंद कर दिया गया था! उच्च न्यायालय ने भी इस मुद्दे पर कैग (CAG) से जांच का आदेश दिया."

इसके अवाला शाह ने दीदी पर प्रहार करते हुए कहा कि "भाजपा में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थें, लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया."

उन्होंने दहाड़ते हुए कहा कि "300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है, लेकिन हम नीचे झुकेंगे नहीं. जितना अधिक टीएमसी हम पर हमला करेगा, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे."

"बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है."
"बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है."
"बंगाल में लगातार हो रहे विस्फोटों और हमलों का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है."

अमित शाह ने ललकारते हुए कहा कि "कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं."

इसे भी पढ़ें- Mamata Vs BJP: खतरे में दीदी की सियासत, क्योंकि BJP का स्पेशल-7 प्लान तैयार

अमित शाह ने ये दावा किया कि "बंगाल की जनता परिवर्तन के पक्ष में है. 200 से ज्यादा सीटों से बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. बंगाल में गरीबों का अनाज गुंडे लूट रहे हैं. बंगाल में परिवर्तन की सुनामी चल रही है. पश्चिम बंगाल में गुंडों का राज है." इसके अलावा अंत में बंगाल की रैली में अमित शाह ने जय श्रीराम के नारे लगाए.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़