जेपी नड्डा बोले- नीतीश असली सहयोगी, उनके साथ लोकसभा में प्रचंड जीत हासिल करेंगे

नड्डा ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अब डबल इंजन की सरकार से बिहार लाभान्वित होगा और यहां विकास को गति मिलेगी. उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि राजग लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगा, यह गठबंधन बिहार में सभी 40 सीट जीतेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 08:37 PM IST
  • जानें क्या बोले जेपी नड्डा
  • कहा- डबल इंजन की सरकार
जेपी नड्डा बोले- नीतीश असली सहयोगी, उनके साथ लोकसभा में प्रचंड जीत हासिल करेंगे

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन को असली (नेचुरल) गठबंधन बताते हुए रविवार को कहा कि उनके साथ गठजोड़ होने से राज्य को फायदा होगा और आगामी लोकसभा चुनाव में राजग प्रचंड विजय हासिल करेगा.

जानें क्या बोले नड्डा
गठबंधन सहयोगी के रूप में अपनी पार्टी के साथ कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के तुरंत बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में नड्डा ने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन का उपहास करते हुए गठबंधन का मतलब परिवार की रक्षा करना एवं भ्रष्टाचार का बचाव करना है . उन्होंने कहा,‘‘ बिहार के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के साथ हमारे असली गठबंधन को जनादेश दिया था. जब भी हम एक साथ सत्ता में रहे हैं, बिहार को फायदा हुआ है, चाहे वह कानून और व्यवस्था के मामले में हो या आर्थिक विकास के मामले में. अब बिहार फिर से ऐसा करेगा.’’ 

बताया डबल इंजन की सरकार
नड्डा ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अब डबल इंजन की सरकार से बिहार लाभान्वित होगा और यहां विकास को गति मिलेगी. उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि राजग लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगा, यह गठबंधन बिहार में सभी 40 सीट जीतेगा. हम विधानसभा चुनाव के बाद भी राज्य में अगली सरकार भी बनाएंगे.

क्या बोले नीतीश कुमार 
बिहार में नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने रविवार को कहा, "पहले भी हम भाजपा के साथ थे, बीच में कहीं गए थे, अब फिर से साथ आ गए. अब सब दिन साथ रहेंगे." उन्होंने कहा, "मेरे साथ आठ मंत्रियों ने शपथ ली है और बाकी लोगों को भी जल्द ही शपथ दिलाई जाएगी. सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा उपमुख्यमंत्री होंगे."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़