लोकसभा चुनावः 'मुझे स्मृति ईरानी ने जबरदस्ती भगवा पहनाया' बीजेपी में शामिल होने पर बोले कांग्रेस नेता

अमेठी के भाजपा जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र का दावा है कि विकास अग्रहरि भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्हें कोई बुलाने नहीं गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2024, 08:17 PM IST
  • जानें क्या है पूरा मामला
  • बीजेपी ने शेयर की थी तस्वीर
लोकसभा चुनावः 'मुझे स्मृति ईरानी ने जबरदस्ती भगवा पहनाया' बीजेपी में शामिल होने पर बोले कांग्रेस नेता

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की वीआईपी सीट में शुमार अमेठी में चुनावी शह-मात का खेल चल रहा है. कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र के सामने भाजपा का दामन थामा. दोपहर बाद उनका मन बदल गया और उन्होंने घर वापसी कर ली.

कहा- निजी काम से गए थे सांसद आवास
कांग्रेस नेता विकास अग्रहरि ने बताया कि वह अपने निजी काम से सांसद के आवास पर गए थे. वहां जबरन भाजपा नेताओं और स्मृति ईरानी ने भगवा गमछा पहनाकर भाजपा में शामिल करवा दिया. कांग्रेस नेता विकास का कहना है कि वह पहले भी कांग्रेस में थे और आगे भी कांग्रेस में ही रहेंगे.

जानें क्या बोली बीजेपी
अमेठी के भाजपा जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र का दावा है कि विकास अग्रहरि भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्हें कोई बुलाने नहीं गया था. अब वह किसी दबाव में अनर्गल बातें बोल रहे हैं. इस समय वैसे भी राज्य में आचार संहिता लगी हुई है. विकास योजनाओं से जुड़े काम बंद हैं. तो, कांग्रेस के नेता कौन सा काम लेकर आए थे. वह झूठ बोल रहे हैं. वह भाजपा ही ज्वाइन करने आए थे. उन पर कांग्रेस की ओर से दबाव बनाया गया होगा और वो पलट गए. बता दें कि अमेठी में अभी तक कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की आशंका जताई जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़