राहुल बोले- ममता से हो रही सीट शेयरिंग पर बात, जल्द सुलझ जाएगा मामला

Rahul Gandhi on TMC: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि न तो ममता और न ही हम इंडिया गठबंधन से अलग हुए हैं. जल्द ही मामला सुलझ जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 03:51 PM IST
  • TMC कर चुकी अकले लड़ने का ऐलान
  • राहुल को अब भी ममता से उम्मीद
राहुल बोले- ममता से हो रही सीट शेयरिंग पर बात, जल्द सुलझ जाएगा मामला

नई दिल्ली: Rahul Gandhi on TMC: विपक्षी गठबंधन इंडिया लगातार कमजोर होता जा रहा है. नीतीश कुमार NDA के साथ चले गए हैं, जबकि ममता बनर्जी ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अब भी उम्मीद है कि TMC के साथ बात बन जाएगी. राहुल गांधी ने कहा है कि न तो ममता बनर्जी ने गठबंधन तोड़ा है, न ही हमने.दोनों तरफ से सीट बंटवारे पर चर्चा हो रही है. जल्द ही ये सुलझ जाएगा. 

शख्स ने पूछा- ममता को प्राथमिकता क्यों 
दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बंगाल पहुंचे हैं. यहां पर उन्होंने युवाओं से बातचीत की. इसी बीच एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC पहले INDIA गठबंधन का हिस्सा थी. लेकिन अब उनकी पार्टी का बर्ताव बदल गया है. वो अलग होती दिख रही है. फिर भी भी ममता बनर्जी को इतनी प्राथमिकता क्यों दी जा रही है.

राहुल गांधी ने दिया ये जवाब
राहुल गांधी ने इसका जवाब देते हुए कहा हमारा इंडिया गठबंधन है. इसे न तो ममता बनर्जी ने तोड़ा है और न ही हमने. ममता जी भी कह रही हैं कि वे गठबंधन में हैं. हम भी कह रहे हैं गठबंधन में हैं. सीट शेयरिंग को लेकर उनसे बातचीत चल रही है. दोनों तरफ से सीट बंटवारे पर चर्चा हो रही है. जल्द ही ये सुलझ जाएगा.

ममता पर सॉफ्ट है कांग्रेस का रवैया
गौरतलब है कि बीते दिनों ममता बनर्जी ने ऐलान कर दिया था कि उनकी पार्टी बंगाल में बिना किसी गठबंधन के लोकसभा चुनाव लड़ेगी. सात ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्हें बंगाल से मतलब नहीं हैं. हालांकि, इसके बाद कांग्रेस ममता पर सॉफ्ट नजर आई. जयराम रमेश ने भी कहा था कि हमें उम्मीद है कि बातचीत से मामला सुलझ जाएगा. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं ये कांग्रेस सांसद, जिन्होंने दक्षिण भारत के लिए अलग देश की मांग कर दी? मचा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़