दिल्ली चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो, केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा की कोशिश है कि वो दिल्ली में 21 साल बाद सत्ता में वापसी करे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2020, 01:44 PM IST
    • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो
    • चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन
    • खली, साइना नेहवाल और निरहुआ भी कर रहे प्रचार
दिल्ली चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो, केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नांगलोई में एक रोड शो कर रहे हैं. इस दौरान दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर उन्होंने दिल्ली के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया. एक ट्वीट में जेपी नड्डा ने कहा कि केजरीवाल जी आप ने सरकार बनाते ही सभी झुग्गी वालो को पक्का मकान देने का वादा किया था लेकिन पांच साल बाद भी आपने वादा पूरा नहीं किया. मकान देना तो दूर आप सिर्फ 5 साल तक उनके स्वाभिमान व भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते रहे.

चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है और सभी पार्टियों के शीर्ष नेता अपने अपने उम्मीदवारों के लिये वोट मांग रहे हैं. आज शाम 5 बजे प्रचार अभियान बंद हो जाएगा. जगत प्रकाश नड्डा मुंडका विधानसभा में रोड शो करेंगे. साथ ही वे नागलोई रेलवे स्टेशन से स्वर्ण पार्क तक पैदल मार्च करेंगे.

खली, साइना नेहवाल और निरहुआ भी कर रहे प्रचार

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भी आज दिल्ली में चुनाव प्रचार में उतरेंगी. साइना यमुना विहार और शाहदरा में रोड शो करेंगी. भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ दोपहर दो बजे के करीब मालवीय नगर विधानसभा और शाम चार बजे छतरपुर विधानसभा के आया नगर, हंसा चौक पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही  भारतीय रेसलर 'द ग्रेट खली सुबह 10 बजे से शाम तीन बजे तक रोड शो करते नजर आएंगे. 

सांसद प्रवेश वर्मा पर फिर रोक

चुनाव आयोग ने एक बार फिर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा पर के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है. यह रोक 24 घंटे के लिए लगी है लेकिन जब तक ये रोक हटेगी तब तक चुनाव प्रचार ही बंद हो जाएगा क्योंकि 8 फरवरी को दिल्ली में मतदान है.

ये भी पढ़ें- अब आप विधायक अमानतुल्लाह ने भड़काया, कहा-हम जालिमों के खात्मे का जरिया बनेंगे

ट्रेंडिंग न्यूज़