सपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, बीजेपी बोली- लिस्ट नई, अपराधी वही

समाजवादी पार्टी ने सोमवार को 159 प्रत्याशियों की नई सूची जारी की है. सपा की नई लिस्ट पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने सवाल उठाए हैं. कहा कि लिस्ट नई है, अपराधी वही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2022, 09:47 AM IST
  • सपा ने जारी की थी लिस्ट
  • भाजपा हुई हमलावर
सपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची,  बीजेपी बोली- लिस्ट नई, अपराधी वही

लखनऊः समाजवादी पार्टी ने सोमवार को 159 प्रत्याशियों की नई सूची जारी की है. सपा की नई लिस्ट पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने सवाल उठाए हैं. कहा कि लिस्ट नई है, अपराधी वही है.

केशव ने लगाए ये आरोप
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची ने यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों का नाम घोषित कर प्रदेशवासियों और उत्तर प्रदेश का अपमान किया है.

भाजपा ने की थी ये मांग
उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज ही सवाल किया था कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके जारी की जाने वाली सूची को सार्वजनिक करें. हम समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड अम्बेस्डरों की सूची जारी कर दी है. सपा के कई उम्मीदवार हैं, उनपर मुकदमों की भरमार है.

आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्च र अभी बाकी है. प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिया है. इन्होंने दंगाई, लुटेरे, हत्यारे, बलात्कारी, फ्रॉड के अलंकरण से अलंकृत हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi में अब केवल इस 3 दिन बंद रहेगी शराब की दुकान, हुआ ये बड़ा बदलाव

उन्होंने जोड़ा कि आज बालिका दिवस है और इनकी सूची में बलात्कारी, महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध, यौन हिंसा करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं. इन्होंने बहन बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है. हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर, दंगाई, बलात्कारियों और मनी लांड्रिंग करने वाले लोगों के नाम जारी कर इन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

कहा कि समाजवादी पार्टी की लिस्ट नयी है लेकिन अपराधी वही हैं, ये वही सपा है जिससे यूपी की जनता खफा है. आज दुर्दांत अपराधियों, गुंडों, हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट जारी कर समाजवादी पार्टी ने अपना खतरनाक और डरावना चेहरा जनता को दिखाया है. जिसका जवाब जनता अपने वोट की ताकत से भाजपा को 300 सीटों से ज्यादा देकर देगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़