पीएम मोदी पर नरम-गरम दिखे उद्धव ठाकरे! पहले बोले- हम आपके दुश्मन नहीं, फिर कसा तंज

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नरम-गरम दिखे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उद्धव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी नहीं हैं. हालांकि उन्होंने पीएम मोदी पर तंज भी कसा. साथ ही केंद्र सरकार पर तीखी जुबान में हमला भी बोला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 08:21 AM IST
  • आपने हमें खुद से दूर कर दियाः उद्धव
  • 'यह आज तक का सबसे अहम चुनाव है'
पीएम मोदी पर नरम-गरम दिखे उद्धव ठाकरे! पहले बोले- हम आपके दुश्मन नहीं, फिर कसा तंज

नई दिल्लीः शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नरम-गरम दिखे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उद्धव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी नहीं हैं. हालांकि उन्होंने पीएम मोदी पर तंज भी कसा. साथ ही केंद्र सरकार पर तीखी जुबान में हमला बोला.

आपने हमें खुद से दूर कर दियाः उद्धव
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उद्धव ठाकरे ने राज्य में सावंतवाड़ी में एक जनसभा में कहा कि वह पीएम मोदी को बताना चाहते हैं कि हम कभी भी उनके दुश्मन नहीं थे. हम आज भी उनके दुश्मन नहीं हैं. हम आपके साथ थे. शिवसेना आपके साथ थी. पिछली बार हमने गठबंधन के लिए प्रचार किया था. आप पीएम बने क्योंकि विनायक राउत जैसे हमारे सांसद चुनाव में जीते. बाद में आपने हमें खुद से दूर कर दिया. 

'यह आज तक का सबसे अहम चुनाव है'
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि हमारा भगवा ध्वज, हिंदुत्व आज भी है मगर इस ध्वज को बीजेपी फाड़ने की कोशिश कर रही है. उन्होंने इस चुनाव को आज तक का सबसे अहम चुनाव करार दिया. साथ ही कहा कि उन्हें भय है कि अगर सत्ता में बैठे राक्षस फिर से चुने गए तो अगला गणतंत्र दिवस हमारे सामने कभी नहीं आएगा. यह तानाशाह दिवस होगा.

उद्धव ने कड़ा सबक सिखाने की कही बात
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि हमें परेशान करने वालों को ऐसा कड़ा सबक सिखाया जाएगा कि अगली पीढ़ी उनका नाम भी याद नहीं रखेगी. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अक्सर महाराष्ट्र आते हैं और मुझे डर है कि वह जहां भी जाएंगे वहां से कुछ न कुछ गुजरात ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पिछली बार कोंकण यात्रा पर आए थे. इसके बाद सिंधुदुर्ग से एक पनडुब्बी परियोजना गुजरात चली गई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़