UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में छिड़ा गीत युद्ध, सपा और बीजेपी ने लॉन्च किया वीडियो सॉन्ग

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और सपा ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. सोशल मीडिया पर जंग तेज हो गई है. इस बीच बीजेपी ने अखिलेश के खिलाफ एक सॉन्ग लॉन्च किया, तो जवाब में सपा ने भी बीजेपी पर गाना जारी किया. चुनावी सरगर्मी के बीच भाजपा-सपा के बीच वीडियो वार जारी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 04:19 PM IST
  • बीजेपी ने कहा- गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए
  • जो जनता को सताएं है हम उनको हटाएंगे- सपा
UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में छिड़ा गीत युद्ध, सपा और बीजेपी ने लॉन्च किया वीडियो सॉन्ग

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का प्रचार जोरों पर है. इसी क्रम में सत्तारूढ़ दल भाजपा और मुख्य विपक्षी सपा के बीच वीडियो वार शुरू हो गया है. दोनों पार्टियां गाना लॉन्च कर एक दूसरे की कमियां गिना रही हैं. भाजपा ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए एक वीडियो सॉन्ग लॉन्च किया. जिसका शीर्षक है 'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए'.

'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए'

सपा ने इस पर पलटवार किया है. सपा ने भी भाजपा को घेरते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक गाना लॉन्च कर दिया, जिसका शीर्षक है - 'जो जनता को सताए हैं हम उनको हटाएंगे'.

भाजपा ने इस सॉन्ग के जरिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध, मुख्तार, गायत्री प्रजापति का भी जिक्र किया गया है. इस गाने के वीडियो में अतीक अहमद को भी दिखाया गया है. भाजपा ने अपने वीडियो के जरिए समाजवादी पार्टी को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है.

सपा और बीजेपी के बीच छिड़ा गीत वार
उधर सपा की ओर से जारी जवाबी वीडियो गीत में महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे को लेकर भाजपा को घेरा गया है. गाने में अपने अधिकार के लिए लड़ रहे छात्र एवं युवा-युवतियों पर पुलिसिया लाठीचार्च को दिखाया गया है. आवारा पशुओं से किसानों को हो रही परेशानी को भी जगह दी गई है.

इसके अलावा सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार, कोरोना के दौरान अस्पतालों की बदहाल व्यवस्था और सरकारी स्कूलों की दयनीय हालत का भी जिक्र किया गया है. गाने में मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को दिखाते हुए उन्हें हटाने की बात कही गई है. वीडियो में अखिलेश सरकार के दौरान बने एक्सप्रेस वे समेत अन्य विकास कार्य को झलक भी दिखाई गई है.

ज्ञात हो कि यूपी में नगरीय निकाय चुनाव दो चरणों में होगा. 18 में से 9 मंडलों में 4 मई को पहले चरण में तथा बाकी 9 मंडलों में दूसरे चरण में 11 मई को मतदान होगा. इस तरह सूबे के कुल 75 जिलों में मतगणना 13 मई को एक साथ होगी.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- Karnataka Election 2023: उत्तर कर्नाटक में आसान नहीं दिख रही बीजेपी की राह, सीटें कम होने की ओर इशारा कर रहे ये फैक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़