West Bengal: दक्षिण 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमला

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमला हो गया. इस हमले में 6 कार्यकर्ता बुरी तरह जख्मी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमले का आरोप TMC के कार्यकर्ताओं पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 02:20 PM IST
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमला
  • हमले में बीजेपी के 6 कार्यकर्ता घायल
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) का सियासी जंग घातक युद्ध में तब्दील होती जा रही है. लाठी-डंडे, पथराव और बमबाजी बंगाल के लिए आम बात हो गई है. एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं पर बम से हमला हुआ, इस हमले का आरोप TMC पर है.

दक्षिण 24 परगना में बमबाजी

दक्षिण 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं पर बम से हमला हो गया. इस हमले में 6 भाजपा कार्यकर्ताा घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना गोसाबा के रामपुर गांव की है.

बम विस्फोट में घायल भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा ने जमीनी स्तर पर किए गए अपराध के लिए उन पर बम गिराए. उन्होंने कहा कि तृणमूल (TMC) उपद्रवियों ने शादी से घर के रास्ते में उन पर बमबारी की.

TMC में टिकटार्थियों की भगदड़

दीदी के दल में टिकट बंटवारे से नाराज नेताओं ने दंगल करना शुरू कर दिया है. टिकट बंटवारे के बाद TMC में बगावती सुर तेज हो गए हैं. दक्षिण 24 परगना में अराबुल इस्लाम के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा है. टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने मार्च निकाला. इतना ही नहीं नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी आफिस के बाहर तोड़फोड़ की, सड़क पर टायर और लकड़ियां जलाकर आग लगा दी.

BJP में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

टीएमसी के कद्दावर नेता रहे दिनेश त्रिवेद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि टीएमसी में उन्हें घुटन महसूस हो रही थी. बीजेपी से जुड़कर देश की सेवा करना ही एक मात्र लक्ष्य है. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल में हिंसा चरम पर है. वहां पर हर चीज में कमीशन देना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें- बंगाल चुनाव: ममता दीदी के खास दिनेश त्रिवेदी ने थामा BJP का दामन

टिकट कटने से नाराज कई नेताओं ने मुकुल राय से मुलाकात की. बंगाल में चुनाव से पहले TMC में भगदड़ मचनी शुरू हो चुकी है. देखना ये है कि चुनाव से पहले दीदी से नाराज कितने नेता बागी सुर अख्तियार करते हैं.

इसे भी पढ़ें- Bengal Election: इन 5 वजहों से बंगाल में बजता रहा ममता बनर्जी का डंका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़