Pop Star Ashanti: पॉप स्टार आशांति ने किया बड़ा खुसाला, प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप

Pop Star Ashanti: पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से यौन उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं इसी बीच हॉलीवुड से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. पॉप स्टार ने म्यूजिक प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाएं. इन आरोप को सुन हर कोई सन्न रह गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 04:31 PM IST
  • आशांति ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
  • पॉप स्टार ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप
Pop Star Ashanti: पॉप स्टार आशांति ने किया बड़ा खुसाला, प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: पिछले कुछ सालों में फिल्म इंडस्ट्री के कई यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं. हॉलीवुड से जो मीटू शुरू हुआ था उसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हम लोग देख चुके हैं. हाल ही में बिग बॉस में साजिद खान के ऊपर दोबारा मीटू के आरोप लग चुके हैं. वहीं इसी बीच अमेरिकी पॉप स्टार आशांति ने यौन उत्पीड़न में बड़ा खुलासा किया है. उनके इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान है. 

म्यूजिक प्रोड्यूसर पर लगाएं आरोप 
पॉप स्टार आशांति ने म्यूजिक प्रोड्यूसर पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. पॉप स्टार का कहना है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने साथ नहाने के लिए बोला था. ऐसा न करने पर हर गाने के लिए 40 हजार डॉलर रुपये देने होंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोड्यूसर की इन बातों को सुन सिंगर सन्न रह गई. 

प्रोड्यूसर ने एल्बम रिलीज से पहले कही ये बात 
एक शो में बात करते हुए सिंगर ने कहा कि मैंने प्रोड्यूसर के साथ दो वीडियो रिकॉर्ड किए हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं आपसे इसका कोई चार्ज नहीं लूंगा, लेकिन जब एल्बम रिलीज होने का समय आया था प्रोड्यूसर ने कहा कि चलो एक साथ नहाते हैं. पहले सिंगर को लगा कि वह मजाक कर रहा है, लेकिन उन्होंने सिंगर को कहा कि वह सीरियस है. 

 किया था ब्लैकमेल 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने एक रेडियो शो में बातचीत के दौरान बताया था कि वह स्थिति बेहद पागल कर देने वाली थी. साथ नहाने के लिए मुझे काफी ब्लैकमेल किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन सेलेब्स ने इक-दूजे का थामा हाथ, लिए सात फेरे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़