30 साल की मॉडल ने की खुदकुशी, कमरे में छोड़ा सुसाइड नोट

मुंबई में 30 साल की एक मॉडल (Model) ने सुसाइड (commits suicide) कर लिया है. मुंबई पुलिस ने मॉडल की बॉडी जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 12:11 PM IST
  • मुंबई होटल में मॉडल की सुसाइड
  • पुलिस ने मामले की जांच की शुरू
30 साल की मॉडल ने की खुदकुशी, कमरे में छोड़ा सुसाइड नोट

नई दिल्ली: लाखों करोड़ों युवा हर दिन माया नगरी जाते हैं, जहां वह अपने सपनों को उड़ान देना चाहते हैं, लेकिन वहां पहुंचकर कम लोगों की किस्मत ही उनका साथ देती है. जिसके बाद निराश होकर वे कई बार कठोर कदम उठा लेते हैं. वहीं कई बार कुछ लोग अपने काम से संतुष्ट न होकर भी अपनी जान गवां देते हैं. हाल में एक ऐसा ही मामला मुंबई एक होटल से आया है. जहां एक मॉडल ने सुसाइड कर लिया है.

मॉडल ने की आत्महत्या

अंधेरी इलाके में एक 30 साल की मॉडल का शव बरामद हुआ है. मॉडल की बॉडी होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मॉडल ने बुधवार रात 8 बजे होटल में चैक-इन किया था और डिनर भी ऑर्डर किया था. गुरुवार को जब हाउसकीपिंग स्टाफ के कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद रुम नहीं खुला, तो मैनेजर ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

पंखे से लटका मिला शव

मैनेजर ने जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी, उसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने होटल पहुंचकर मास्टर चाबी से दरवाजा खोला. जब उन्होंने कमरे में देखा तो उन्हें मॉडल की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली.

मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को बॉडी के साथ सुसाइड नोट भी मिला है. 

सुसाइड नोट भी मिला

मॉडल की बॉडी के साथ कमरे से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. जिसमें लिखा है- 'मुझे माफ करना. कोई भी इसका जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान न किया जाए. मैं खुश नहीं हूं. मुझे बस शांति चाहिए.' वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत केस दर्ज कर लिया है और मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस केस की पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड हसीना की वजह से रश्मिका मंदाना बनी एक्ट्रेस, बचपन से करती आ रही हैं फॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़