मुमताज के 75वें जन्मदिन पर पति मयूर ने दिया ये बेशकीमती तोहफा, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

60-70 के दशक में मुमताज की फिल्में करोड़ों दिलों को धड़काती थीं. उनके नाम से फिल्में चलती थी. दारा सिंह के साथ काम करने से जहां हर हीरोइन घबराती थीं. वहीं मुमताज 5 फुट 6 इंच की हाइट के साथ दारा सिंह के साथ कमाल की दिखती थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 01:44 PM IST
  • अपनी मर्सडीज अमिताभ को दे दी थी
  • अमिताभ की साधारण कार ले ली थी
मुमताज के 75वें जन्मदिन पर पति मयूर ने दिया ये बेशकीमती तोहफा, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

नई दिल्ली: मुमताज (Mumtaz) के हुस्न के बहुत दीवाने थे. उनकी खूबसूरती से प्रभावित लोगों की लिस्ट कम नहीं है. चाहे कितने ही एक्टर्स के साथ उनका नाम क्यों न जोड़ा गया हो, लेकिन आखिर में उन्होंने युगांडा के एक बिजनेसमैन को अपना जीवनसाथी बना लिया. 27 साल की उम्र में वो शादी के बंधन में बंध गई और लंदन चली गई. फिल्मों से दूर रहने लगीं. उनके पति आज भी उन्हें बेपनाह मोहब्बत करते हैं. उनके जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया.

मयूर माधवानी का सरप्राइज

मुमताज के पति ने युगांडा में उनके लिए ग्रैंड लंच का आयोजन किया. कपल के सात उनकी दो प्यारी बेटियां नताशा और तान्या भी मौजूद रहीं. सरप्राइज यहीं खत्म नहीं हुआ. उन्होंने बतौर गिफ्ट तोहफे में उन्हें एक मर्सडीज कार और कीतमती जेवर गिफ्ट किए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

मुमताज ने जाहिर की खुशी

एक इंटरव्यू के दौरान मुमताज ने अपने पति मयूर माधवानी की तारीफ की. मयूर माधवानी को लेकर कहती हैं कि वैसे तो मेरे पति ने मउजे बहुत से तोहफे दिए हैं. उनका दिया सबकुछ है. इस बार का जन्मदिन बेहद स्पेशल रहा. उन्होंने मुझे लेटेस्ट मॉडल की मर्सडीज गिफ्ट की. साथ ही में जेवरात भी दिए. बता दें कि एक बार अमिताभ ने मुमताज जी की मर्सडीज की तारीफ की थी और खरीदने की इच्छा जाहिर की थी तब मुमताज ने अपनी गाड़ी उन्हें दे दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुमताज की बेमिसाल फिल्में

60-70 के दशक में मुमताज की फिल्में करोड़ों दिलों को धड़काती थीं. उनके नाम से फिल्में चलती थी. दारा सिंह के साथ काम करने से जहां हर हीरोइन घबराती थीं. वहीं मुमताज 5 फुट 6 इंच की हाइट के साथ दारा सिंह के साथ कमाल की दिखती थीं. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में भी दी. राजेश खन्ना उन्हें अपना दायां हाथ कहते थे.

ये भी पढ़ें: विवाद के बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला गया नाम, इस टाइटल से होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़