आमना शरीफ ने स्वीमिंग पूल में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्लैक टू-पीस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक बार फिर से बोल्ड लुक में दिखी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का हर किसी को दीवाना बना रखा है. इस बार तो आमना की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 08:02 PM IST
  • आमना शरीफ का बेहद बोल्ड लुक दिखा
  • आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
आमना शरीफ ने स्वीमिंग पूल में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्लैक टू-पीस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) इन दिनों अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को मदहोश कर रही हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. इसी कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. फैंस ने आमना को हर रूप-रंग और अंदाज में पसंद किया है. इस बार उनका लुक सभी के होश उड़ा रहा है.

Aamna Sharif ने शेयर किया बिकिनी लुक

आमना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इस दौरान स्वीमिंग पूल में खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

उन्होंने इस दौरान ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है. आमना ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां उन्होंने गले में गोल्ड की 2 चेन भी पहनी हुई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं आमना शरीफ

आमना यहां कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. दोनों ही तस्वीरों में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस ने उनके इस बोल्ड अवतार की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में आमना की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं.

आमना के अगले प्रोजेक्ट के इंतजार में फैंस

आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा गया था. इसमें उनका काफी अलग अवतार देखने को मिला है. इसके बाद से ही आमना ने अब तक अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. उनके फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में डूबीं संजय कपूर की बेटी शनाया, 22 साल की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़