Bachchhan Pandey BO Collection Day 4: 'द कश्मीर फाइल्स' को टक्कट नहीं दे पाई अक्षय कुमार की फिल्म, चौथे दिन हुई इतनी कमाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हालांकि इसे लेकर वैसे क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. अब फिल्म के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2022, 03:16 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने फीकी पड़ी 'बच्चन पांडे'
  • 'बच्चन पांडे' की चौथे दिन कमाई में आई भारी गिरावट
Bachchhan Pandey BO Collection Day 4: 'द कश्मीर फाइल्स' को टक्कट नहीं दे पाई अक्षय कुमार की फिल्म, चौथे दिन हुई इतनी कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) बीते शुक्रवार होली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 'बच्चन पांडे' ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब पूरे देशभर में 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी आई हुई है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. 

सोमवार को भी कोई कमाल नहीं कर पाई फिल्म

अब 'बच्चन पांडे' के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. 'बच्चन पांडे' वीकेंड पर भी अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाई. 'द कश्मीर फाइल्स' ने बच्चन पांडे को डूबा दिया है.

इसका सबूत दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. बच्चन पांडे से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

चौथे दिन का कलेक्शन आया सामने 

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की 11वें दिन की कमाई, बच्चन पांडे के चौथे दिन की कमाई से तीन गुना ज्यादा रही है. मूवी ने 13.25 रुपय करोड़ से शानदार ओपनिंग की, लेकिन पहले सोमवार तक पहुंचते हुए फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई है.

अक्षय की फिल्म ने चौथ दिन कुल 3.25 करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं, फिल्म ने वीकेंड पर (शनिवार और रविवार) 24 करोड़ का कलेक्शन किया.

अब तक किया कुल इतना कारोबार 

फिल्म अब तक केवल 40.55 करोड़ रुपय का ही कारोबार कर पाई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इतने जबरदस्त बजट में बनाई गई है कि इसे कम करने के लिए अक्षय कुमार को 20 करोड़ रुपए फीस कम करनी पड़ी थी.

कृति सेनन ने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये, जैकलीन फर्नांडीस में 2 करोड़ रुपये और अरशद वारसी ने 2.5 करोड़ रुपये फीस ली है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir files BO Collection Day 11: पहली बार कलेक्शन में आई गिरावट, अब तक कमाए इतने करोड़ रुपए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़