अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर ये क्या बोल गए Abhay Deol? कह दी चौंकाने वाली बात

Abhay Deol: अभिनेता अभय देओल एक बार फिर से लाइमलाइट आ गए हैं.  एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सेक्सुएलिटी को लेकर खुलकर बात की है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2024, 07:19 PM IST
  • अभय देओल ने दिया बड़ा बयान
  • सेक्सुएलिटी को लेकर की खुलकर बात
अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर ये क्या बोल गए Abhay Deol? कह दी चौंकाने वाली बात

नई दिल्ली:Abhay Deol: देव डी, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, आयशा,  हैप्पी भाग जाएगी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभय देओल अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. अभय अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्सपेरिमेंट के लिए जाने जाते हैं. अब वह अपने एक बोल्ड बयान को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में सेक्सुएलिटी को लेकर खुलकर बात की है.

अभय ने शेयर की यूनिक फोटो

अभय देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वहां शीशे में देखते हुए खुद को लिप किस करते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने 'द डर्टी मैगजीन' से बात की है, जिसमें उन्होंने सेक्सुएलिटी को लेकर बात की. जब एक्टर से सेक्सुएलिटी को लेकर उनका ओपिनियन जानने की कोशिश की गई, तो अभय ने कहा कि वह इसे स्पेक्ट्रम की तरह देखते हैं.

मैं इसे डिफाइन नहीं कर सकता हूं 

अभय देओल ने बात करते हुए कहा कि सेक्सुएलिटी की पहचान करने के वेस्टर्न तरीके को अस्वीकार करता हूं. हमारा पूर्वी नजरिया काफी अलग है, यह हम सभी को पहचानता है. मैं अपनी सेक्सुएलिटी को परिभाषित नहीं करता. यह कॉन्ट्रोवर्सियल है, लेकिन मेरे लिए यह ऐसी चीज है, जिसे मैं डिफाइन नहीं कर सकता.

सभी के स्त्री और पुरुष

अभय देओल ने आगे बात करते हुए कहा कि यह सवाल दूसरे इंसान की सुविधा के लिए है, ताकि वो आपको एक बॉक्स में फिट कर सके.  मुझे खुद को वेस्टर्न शब्दों में क्यों परिभाषित करना चाहिए. मैंने अपनी लाइफ में हर तरह के अनुभवों को अपनाया है और मैं ऐसा करता रहूंगा. मुझको नहीं पता कि इसे किस तरह से कहा जाए, मैं इसे लेबल नहीं करना चाहता. हम सभी के अंदर एक पुरुष और स्त्री है. 

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री में निर्माताओं ने Akshay Kumar के साथ किया धोखा, बोले- 'मैं बस कुछ कहता नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़