Abhishek Bachchan ने सिक्स पैक एब्स बनाने वाले एक्टर्स को लेकर कही बड़ी बात, जानें क्या बोले एक्टर

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ओटीटी सुपरस्टार है. उनकी पिछली फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. वहीं एक्टर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस बार यंग एक्टर्स पर पर राय रखी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 9, 2023, 02:00 PM IST
  • अभिषेक बच्चन की 'घूमर' जल्द होगी रिलीज
  • फिल्म का प्रमोशन करने जुटे सितारे
Abhishek Bachchan ने सिक्स पैक एब्स बनाने वाले एक्टर्स को लेकर कही बड़ी बात, जानें क्या बोले एक्टर

नई दिल्ली: Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक्टिंग के साथ अपनी बेबाकी के लिए चर्चा बटोरते हैं. अभिषेक बच्चन हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर सामने रखते हैं. सुपरस्टार फैमली से आने के बाद भी अभिषेक बेहद डाउन टू अर्थ हैं और ट्रोल्स को कभी भी जवाब देने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल में ही एक्टर ने एक बार फिर अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी.

सिक्स पैक एब्स बनाने पर क्या बोले एक्टर?

अभिषेक ने मीडिया से खास बातचीत की. एक्टर से सिक्स पैक एब्स को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म के लिए सिक्स पैक एब्स बनाएंगे? इस पर अभिषेक ने कुछ ऐसा कहा कि हर किसी ने उनकी तारीफ की. एक्टर बोले- जय दीक्षित पुलिस वाले बने थे, जो फिट थे लेकिन वो ऐसे नहीं थे कि वह शर्ट उतारकर सिक्स पैक एब्स दर्शकों को दिखा सकें. मुझे दुख होता है जब मैं लोगों का सिक्स पैक के लिए ऑब्सेशन देखता हूं. एक्टर ने आमिर खान का एक्साप्ल दिया और कहा कि- आमिर को देख लो वह धूम 3 में कितने फिट थे और दंगल में कितने मोटे.

एक्टिंग पर दो ध्यान

अभिषेक बच्चन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि- यंग एक्टर्स आज के समय में सिक्स पैक एब्स बनाकर एक्टर बनना और हिट होना चाहते हैं. ब्रो, भाषा पर फोकस करो और अपने एक्टिंग स्किल्स पर बेहद ज्यादा मेहनत करो. इसी से एक्टर बनते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hope Productions (@hopeprodn)

बॉडी से कोई एक्टर नहीं बनता है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही आर बाल्कि की फिल्म घूमर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह सैयामी खेर के साथ नजर आएंगे. फिल्म में एक्टर कोच का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़