एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी का एंबुलेंस से हुआ बुरा एक्सिडेंट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

हाल ही में 'बागबान' फेम एक्टर साहिल चड्ढा (Saahil Chadda) और उनकी पत्नी प्रोमिला (Promila) का एक्सीडेंट हो गया है. दोनों की कार एक एंबुलेंस से टकरा गई. इस दौरान दोनों को ही काफी चोटें आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 10:25 AM IST
  • साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है
  • दोनों को ही फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी का एंबुलेंस से हुआ बुरा एक्सिडेंट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली: सभी के लिए यह वक्त काफी मुश्किल चल रहा है. हर कोई किसी न किसी वजह से परेशान चल रहा है. ऐसे में अब खबर आई है कि फिल्म 'बागबान' (Baghban) फेम एक्टर साहिल चड्ढा (Saahil Chadda) और उनकी पत्नी प्रोमिला (Promila) का एक्सीडेंट हो गया है. दोनों की कार एक एंबुलेंस से टकरा गई. इस दौरान दोनों को ही काफी चोटें आई हैं.

हाल ही में दी कोरोना को मात

अब साहिल और प्रोमिला मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिन पहले ही साहिल और उनकी पत्नी कोरोना को मात देकर ठीक हुए थे और अब फिर से दोनों एक नई  मुसीबत में फंस गए. कहा जा रहा है कि यह घटना 12 मई की है.

पत्नी को आई गंभीर चोटें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India News HD (@indianewshd)

उस दिन साहिल और प्रोमिला अपनी कार में मुंबई के जोवियर्सस कॉलेज के पास से जा रहे थे. तभी इनकी कार अचानक एक एंबुलेंस से जाकर टकरा गई. बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट में प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हो गए हैं, जबकि साहिल की जांघ पर चोट आई है. अभिनेता को गंभीर चोटे नहीं आई हैं और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी.

टल गया बड़ा हादसा

अब इस भयानक हादसे पर बात करते हुए साहिल ने एक इंटरव्यू में कहा, "हमारे जीवन का एक बड़ा हादसा टल गया. भगवान के आशीर्वाद से हमें ज्यादा चोट नहीं आई है. जो कुछ भी हुआ वह बहुत डरावना और चौंकाने वाला था." साहिल ने यह भी बताया कि पुलिस ने उस ड्राइवर को भी पकड़ लिया  है.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में कोरोना का कहर जारी, रोकनी पड़ी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़