एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था ये गंभीर आरोप

एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पूनम ने ही मुंबई पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 11:31 AM IST
  • पूनम पांडे की शिकायत पर पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार
  • इससे पहले भी पूनम ने लगाया था मोलेस्ट करने का आरोप
एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली: मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. सैम की गिरफ्तारी को लेकर जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा कि पूनम पांडे की शिकायत पर उनकी गिरफ्तारी हुई है. दरअसल, पूनम ने ही मुंबई पुलिस के सामने एक शिकायत दर्ज कराकर पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. 

पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में दर्ज किया है केस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हो गई है. पूनम के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट आने की बात सामने आ रही है. इस मामले में जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा है कि आईपीसी की धाराओं में सैम के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

पहले भी गिरफ्तार हो चुका है सैम बॉम्बे
यह पहली बार नहीं है जब सैम को उनकी पत्नी पूनम की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी पत्नी की शिकायत पर सैम को मोलेस्ट करने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सितंबर 2020 में सैम को इस आरोप में गोवा से गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ें- खौलते तेल में हाथ डालकर चिकन फ्राई करता है शख्स, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

हनीमून के दौरान भी मारपीट
हनीमून के लिए पूनम पांडे अपने पति सैम के साथ गोवा गई थीं. इस दौरान सैम ने पूनम को मोलेस्ट करने के साथ ही उनके साथ मारपीट भी की थीं. इसके बाद ही सैम ने पुलिस के समक्ष पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थीं. बता दें कि दोनों की शादी सितंबर 2020 में हुई थीं. 

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की 'दयाबेन' उर्फ दिशा वकानी का इतना बदल गया रूप, पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़