आदिल दुर्रानी ने दिया राखी सावंत का साथ, पूरी दुनिया से भिड़ने को हुए तैयार!

Rakhi Sawant marriage Certificate: राखी सावंत अब राखी से फातिमा बन गई हैं. वो आदिल दुर्रानी का साथ निभाने के लिए धर्म भी बदलने को तैयार हो गईं. इसके बाद आदिल के इनकार की खबरों से सनसनी मच गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 09:41 AM IST
  • राखी सावंत के लिए आदिल ने उठाया बड़ा कदम
  • अपनी फातिमा के लिए घरवालों के हुए खिलाफ
आदिल दुर्रानी ने दिया राखी सावंत का साथ, पूरी दुनिया से भिड़ने को हुए तैयार!

नई दिल्ली: राखी सावंत इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है. एक बार फिर उनकी प्राइवेट लाइफ पब्लिक हो चुकी है. राखी सावंत ने हाल ही में आदिल दुर्रानी से शादी कर ली. आदिल दुर्रानी जहां मुस्लिम है वहीं राखी सावंत हिंदू. ऐसे में आदिल का पूरा परिवार इस शादी के खिलाफ हो गया. अब आदिल का इस पूरे विवाद पर बयान सामने आया है.

बदला धर्म

राखी ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वो कोर्ट मैरिज करते हुए दिख रही हैं. इसके अलावा उन्होंने आदिल के साथ मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की. शादी के लिए उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया है और राखी सावंत से फातिमा बन गई हैं. अपनी शादी पर चुप्पी साधे आदिल ने भी शादी को हरी झंडी दिखा दी है.

शादी के लिए हैं तैयार

हाल ही में आदिल दुर्रानी को लेकर ये खबरें सामने आ रही थीं कि उन्होंने राखी संग शादी से इनकार कर दिया है. लेकिन ताजा अपडेट के मुताबिक आदिल ने ना केवल शादी को कुबूल कर लिया है बल्कि अब पूरी दुनिया के खिलाफ जाने को लिए भी तैयार हैं. दरअसल हाल ही में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदिल ने राखी के साथ अपनी शादी को सही बताया है.

मना लूंगा सबको

आदिल कहते हैं कि वो राखी से शादी करके बेहद खुश हैं.आदिल का कहना है कि उनकी फैमिली भी शादी की बात को जानती है. पूरा परिवार अभी भी राखी से शादी की बात को सुनकर नाराज है. वो उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में राखी सावंत की शादी को लेकर घर-परिवार में क्लेश चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़