52 की उम्र में जेनिफर लोपेज ने बेन एफेल्क से की शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज

जेनिफर लोपेज और बेन एप्लेक ने साल 2002 में भी अपने प्यार को ऑफिशियल किया था. दोनों ने सगाई कर ली थी, लेकिन ये सगाई ज्यादा समय तक दोनों को साथ में नहीं रख पाई. जल्द ही दोनों का ब्रेक अप हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 04:12 PM IST
  • जेनिफर और बेन को नवादा में शादी का लाइसेंस मिला
  • दोनों 16 जुलाई को 'एक चैपल' में शादी के बंधन में बंध गए
52 की उम्र में जेनिफर लोपेज ने बेन एफेल्क से की शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज

नई दिल्ली: एनाकोंडा (Anaconda), द ब्वॉय नेक्स्ट डोर (The Boy Next Door) से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) हॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं. उनके हुस्न का हर कोई दीवाना है. शायद यही दीवानगी है जो एक रिश्ते को 20 साल बाद शादी कं बंधन में बांध पाई. 52 साल की जेनिफर ने 49 साल के बेन एप्लेक (Ben Affleck) के साथ शादी कर ली.

जेनिफर ने रचाई चौथी शादी

जेनिफर लोपेज और बेन एप्लेक ने साल 2002 में भी अपने प्यार को ऑफिशियल किया था. दोनों ने सगाई कर ली थी, लेकिन ये सगाई ज्यादा समय तक दोनों को साथ में नहीं रख पाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

एक साल बाद सगाई टूटी. दोनों ने रास्ते अलग कर लिए, दोनों ने किसी और को अपना हफसफर चुना बच्चे भी हुए. इस साल अप्रैल में दोबारा दोनों ने कहानी दोहराई और इंगेजमेंट कर ली. फिलहाल जेनिफर दो बच्चों की मां हैं.

जेनिफर ने जाहिर की खुशी

जेनिफर के एक दोस्त क्रिस एपलटाउन ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक पोस्ट की. वीडियो के कैप्शन में लिखा था 'शादी से जस्ट पहले वाली फीलिंग.' वीडियो में क्रिस जेनिफर से उनकी फीलिंग पूछते हैं तो ऐसे में जेनिफर बताया कि वो बहुत अच्छा फील कर रही हैं. ड्रेस के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि 'मैंने इसे संभाल कर रखा था फाइनली ये ड्रेस पहनने का मौका मिल रहा है.'

16 जुलाई को रचाई शादी

जेनिफर और बेन को 'नवादा' में शादी का लाइसेंस मिला और दोनों 'एक चैपल' में शादी के बंधन में बंध गए. न्यूजलेटर के जरिए उन्होंने शादी की अनाउसमेंट की - 'प्यार खूबसूरत है, दयालु है, 20 साल के इंतजार के बाद पता चला प्यार धैर्यवान भी है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शादी के बाद की एक फोटो जेनिफर ने शेयर की जिसमें वो चादर में लिपटी नजर आईं.

ये भी पढ़ें: Video: अनुपमा के प्यार में अनुज ने पार की सारी हदें, रोमांस के चक्कर में चूम ली चप्पल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़