Money laundering case: जैकलीन-नोरा के बाद सुकेश से जुड़ा निक्की तंबोली का नाम, ईडी ने खोले कई गहरे राज

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले (sukesh chandrashekhar case) में ईडी हर दिन बड़े खुलासे कर रही है. अब इस के में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) और नोरा फतेही (Nora fatehi) के बाद चार और हसीनाओं के नाम का खुलासा हुआ है. जिनका संबंध सुकेश था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 12:28 PM IST
  • सुकेश केस में नया खुलासा
  • चार एक्ट्रेस के नाम और आए सामने
Money laundering case: जैकलीन-नोरा के बाद सुकेश से जुड़ा निक्की तंबोली का नाम, ईडी ने खोले कई गहरे राज

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग (sukesh chandrashekhar case)  का मामला एक अलग ही रुख अख्तियार कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर से मिलने जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez)  या नोरा फतेही (Nora fatehi) ही नहीं बल्कि चार और अभिनेत्रियां जेल गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन चार हसीनाओं में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) नाम भी शामिल हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कई खुलासे भी किए हैं.

ये एक्ट्रेस भी शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने डावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिलने सिर्फ जैकलीन और नोरा ही नहीं बल्कि चार और अभिनेत्रियां पहुंची थी.

उन चार एक्ट्रेस के नाम निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इन चारों की मुलाकात ठग सुकेश चंद्रशेखर से पिंकी ईरानी ने ही करवाई थी.

चार्जशीट में हुआ खुलासा

ईडी की चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने चारों एक्ट्रेस को सुकेश का अलग-अलग नाम बताया था. इतना ही नहीं पिंकी ने इन एक्ट्रेसेज को गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे कई महंगे गिफ्ट्स और पैसे भी दिए थे.वहीं रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है कि अरुषा पाटिल ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की बात स्वीकार कर ली है, लेकिन तिहाड़ जेल में उनसे मिलने की बात को गलत बताया है.

ईडी ने खोला राज

 ‘बिग बॉस’ फेम निक्की तंबोली ने अपने बयान में खुलासा किया है कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर का नाम ‘शेखर’ बताया था. उन्होंने ने यह भी बताया कि पिंकी ईरानी ने सुकेश का परिचय साउथ इंडियन फिल्ममेकर और दोस्त के रूप में दिया था. ईडी ने चार्जशीट में बताया कि है तंबोली ने दो बार आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में मुलाकात की है.

पहली मुलाकात अप्रैल 2018 में हुई थी. यह मुलाकात करवाने के लिए पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर ने 10 लाख रुपये दिए थे, जिसमें से पिंकी ईरानी ने निक्की को 1.5 लाख रुपये की नकद राशि दी थी. इस मुलाकात के दो से तीन हफ्ते बाद फिर निक्की और सुकेश की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये नकद और एक गुच्ची बैग दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Baby Rumours: क्या मां बन चुकी हैं उर्मिला मातोंडकर? एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़