सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुईं शहनाज गिल, क्या कर ली काम पर वापसी?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की अपकमिंग फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 01:18 PM IST
  • शहनाज गिल ने क्या कर ली है काम पर वापसी?
  • दिलजीत दोसांझ के साथ वीडियो में आईं नजर
सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुईं शहनाज गिल, क्या कर ली काम पर वापसी?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना शानदार सफर तय कर चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बुरी तरह टूट गई थीं. एक्टर के निधन के एक महीने बाद शहनाज ने खुद को संभालकर काम पर वापसी कर ली है.

क्या शहनाज ने कर ली काम पर वापसी?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आने वाले हैं. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि, शहनाज जल्द ही काम पर वापसी करने वाली हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया था कि वह जल्द ही काम पर लौट सकती हैं. लगता है अब शहनाज काम पर वापसी कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: प्रतीक के लिए अकासा के दिल में है फीलिंग? कंटेस्टेंट की मां ने खोला ये राज

सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार दिखीं शहनाज!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दरअसल, हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ शहनाज और सोनम बाजवा नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत और सोनम फिल्म 'हौसला रख' के एक सीन पर एक्ट कर रहे हैं, तभी वीडियो में शहनाज की एंट्री होती है और वह दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें- Suhana Khan ने मां Gauri Khan को किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर ये कहा

'हौसला रख' के प्रमोशन पर आईं नजर

वीडियो में शहनाज गिल पोलका डॉट्स ड्रेस के साथ हाई बूट्स पहने नजर आ रही हैं. दिलजीत के इस पोस्ट पर सना के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस को लग रहा है कि ये वीडियो हाल का ही है. अब ये वीडियो हाल का है या पहले का इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया. बता दें कि फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का बेटा भी नजर आएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़