सिद्धार्थ शुक्ला को खोने का गम नहीं बर्दाश्त कर पा रहे लोग, कोमा में पहुंची फैन

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से हर कोई सदमे में हैं. एक्टर का इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह देना किसी बड़े झटके से कम नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2021, 02:02 PM IST
  • सिद्धार्थ के निधन के बाद सिडनाज की फैन हुई बाथरूम में बेहोश
  • निधन की खबर सुन कोमा में पहुंची फैन, किया अस्पताल में भर्ती
सिद्धार्थ शुक्ला को खोने का गम नहीं बर्दाश्त कर पा रहे लोग, कोमा में पहुंची फैन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता था. 40 साल की उम्र में ही वह इंडस्ट्री का मशहूर नाम बन चुके थे. एक्टर का इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह देना किसी बड़े झटके से कम नहीं है.  

परिवार के साथ फैंस को नहीं हो रहा यकीन

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से हर बॉलीवुड सितरों से लेकर आम इंसान हर कोई सदमे में हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अंतिम विदाई के कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. उनकी खास दोस्त शहनाज गिल और मां रीता शुक्ला का हाल देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं. एक्टर की मौत से उनका परिवार, दोस्त और फैंस बुरी तरह टूट चुके हैं.

कोमा में चली गई सिद्धार्थ की फैन

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस अब तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि अभिनेता अब उनके बीच नहीं रहें, लेकिन उनकी एक फैन की हालत बेहद खराब है, उसे लोगों की दुआओं की जरूरत है. दरअसल, सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उनकी एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि वह, कोमा में चली गई है.

बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- KBC 13: दीपिका पादुकोण ने सिखाई अमिताभ बच्चन को एक्टिंग, फराह खान ने लिया ऑडिशन

उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट है. इस पोस्ट में लिखा है- ‘दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें. अकेले ना रहें. हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कृपया अपना ख्याल रखें. उसके लिए प्रार्थना करें.’

लोग कर रहे हैं आंशिक के लिए दुआएं

विरल के पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई. हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे.'

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से सदमे में शहनाज गिल के भाई, शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ, तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था. मुंबई स्थित कूपर अस्पताल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़