Maidaan Teaser OUT: 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, रिलीज कर दिया शानदार टीजर

Maidaan Teaser OUT: अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'मैदान' का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया है. इसी के साथ एक्टर ने ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. वहीं, फिल्म को लेकर भी काफी उत्सुकता बढ़ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 04:46 PM IST
    • 'मैदान' का टीजर हुआ रिलीज
    • अजय देवनग ने बढ़ाई बेसब्री
Maidaan Teaser OUT: 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, रिलीज कर दिया शानदार टीजर

Maidaan Teaser OUT: अजय देवगन (Ajay Devgn) काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस में भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. अब आखिरकार अजय ने अपनी इस फिल्मी की झलक दिखाते हुए टीजर भी रिलीज कर दिया है. इसी के साथ उन्होंने ट्रेलर की रिलीज डे का भी ऐलान कर दिया है. हालांकि, 36 सेकंड के इस टीजर ने ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इस प्रोजेक्ट में एक बार फिर अजय का दिलचस्प अंदाज देखने को मिलने वाला है.

शानदार है Maidaan का टीजर

टीजर में देखा जा रहा है कि बारिश के मौसम में भीगी सड़कों पर कुछ बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं. इसी बीच एंट्री होती है अजय देवगन की. उनकी एंट्री का यह सीन बहुत शानदार है. इस टीजर को अजय देवगन ने खुद अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आ जाओ मैदान में! हम भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा की सच्ची कहानी पेश करने के तैयार हैं.' इसी के साथ उन्होंने ट्रेलर की रिलीज का भी डेट करते हुए बताया कि ट्रेलर कल यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा.

ईद पर रिलीज हो सकती है फिल्म

'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में  भारत में फुटबॉल के गोल्डन एरा को दिखाया जाएगा. अजय देवगन इसमें कोच  सैयद अब्दुल रहीम का किरदार पर्दे पर जीवंत करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हो पाया है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, रुद्रानील घोष और मधुर मित्तल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दर्शकों को अजय देवगन से काफी उम्मीदे हैं. हालांकि, यह कैसा कमाल दिखा पाती है, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Lootere Trailer OUT: हंसल मेहता लेकर आए 'लुटेरे', जबरदस्त कहानी ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़