Thank God: आखिर कब खत्म होगी अजय देवगन की मुश्किलें? अब कायस्थ समाज की भावनाएं हुई आहत

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थैंक गॉड' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तब से ही लगातार कोई न कोई फिल्म को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 05:41 PM IST
  • रिलीज से पहले विवादों में घिरी अजय की फिल्म
  • जानिए कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये फिल्म
Thank God: आखिर कब खत्म होगी अजय देवगन की मुश्किलें? अब कायस्थ समाज की भावनाएं हुई आहत

नई दिल्ली: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थैंक गॉड' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तब से ही लगातार कोई न कोई फिल्म को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहा है. हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से रिप्रजेंट करने पर फिल्म 'थैंक गॉड' का बहिष्कार जारी है. फिल्म के कुछ दृश्यों पर हिंदूवादी संगठनों ने बैन करने की मांग रखी है. 

'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में हैं अजय देवगन

अब अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने 'थैंक गॉड' में भगवान चित्रगुप्त को लेकर फिल्माए गए दृश्यों पर आपत्ति जताई है. इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जा रही है. वकील मोहन लाल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका दाखिल की है. याचिका के तहत, फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने से रोकने की अपील की गई है. 

'कायस्थ समाज नहीं सहेगा भगवान चित्रगुप्त का अपमान'

मेकर्स पर आरोप लगाया गया है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया है. फिल्म में हुए भगवान चित्रगुप्त के अपमान से कायस्थ समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं. बता दें कि कायस्थ समदाय भगवान चित्रगुप्त की पूजा करते हैं. कायस्थ समाज ने फिल्म के मॉडर्न सीन्स को लेकर आपत्ति जाहिर करते हुए भोपाल के 74 बंगला इलाके में मंत्री विश्वास सारंग के घर के बाहर धरना दिया. 

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

कायस्थ समाज ने ज्ञापन में कहा गया है कि अगर फिल्म पर 25 अक्टूबर से पहले बैन नहीं लगा तो ये आंदोलन और उग्र हो सकता है. गौरतलब है कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन अब रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंस गई हैं. 

ये भी पढे़ं- ब्रालेट में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, पूल किनारे दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़