Ramlala Pran Pratishtha: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में Akshay Kumar नहीं होंगे शामिल, जानें वजह

Ramlala Pran Pratishtha: जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन से लेकर रजनीकांत तक कई बड़े सितारे अयोध्या पहुंच चुके हैं, तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इस कार्यक्रम से नदारद रहने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 10:54 AM IST
  • अक्षय कुमार नहीं जाएंगे अयोध्या
  • फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं एक्टर
Ramlala Pran Pratishtha: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में Akshay Kumar नहीं होंगे शामिल, जानें वजह

नई दिल्ली: Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में दुनियाभर से वीवीआईपी मेहमान पहुंच चुके हैं. राम लला की 'प्राण-प्रतिष्ठा' कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है. फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सितारे मंदिर पहुंच चुके हैं. लेकिन खबर है कि अक्षय कुमार इस प्रोग्राम में शामिल नहीं होंगे.

अक्षय कुमार नहीं होंगे शामिल

अक्षय कुमार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता दिया गया था, हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर इस समारोह में नहीं जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर जॉर्डन में है और टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कर रहे हैं. 

ये सितारे पहुंचे अयोध्या

वहीं अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, रजनीकांत, धनुष, चिरंजीवी, रामचरण, कंगना रनौत, विवेक ऑवेरॉय जैसे सेलेब्स अयोध्या पहुंच चुके हैं. 

साउथ के तमाम सेलेब्स पहुंचे अयोध्या

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन के लिए 7000 से अधिक लोगों को न्योता दिया गया है. बॉलीवुड और टॉलीवुड से भी तमाम सितारों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया था. इनमें  कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, अरुण गोविल जैसी हस्तियां पहले से ही अयोध्या में हैं. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़