Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' में नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार, फिल्ममेकर ने एक्टर से की बात!

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा-फेरी 3 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही है. कहा था कि फिल्म हेरा-फेरी में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 08:27 PM IST
  • 'हेरा फेरी 3' वापसी करेंगे अक्षय कुमार?
  • राजू के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा
Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' में नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार, फिल्ममेकर ने एक्टर से की बात!

नई दिल्ली:  Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. इस साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा है. उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है. वहीं पिछले काफी दिनों से मीडिया में खबरें चल रही थी कि अक्षय कुमार हेरा फेरी फिल्म पार्ट 3 में नजर नहीं आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार फिल्म हेरा-फेरी 3 में नजर आ सकते हैं.

कार्तिक आर्यन फिल्म में आएंगे नजर 
अक्षय के फिल्म से बाहर निकलने के बाद,कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सुपरहिट 'भूल भुलैया 2' देने वाला कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी का हिस्सा होंगे. बता दें कि  परेश रावल ने ट्विटर पर पुष्टि की थी. 

अक्षय हेरा-फेरी में आ सकते हैं नजर 
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार के साथ बातचीत फिर से शुरू की है, जो हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे.
निर्माता ने इस बात पर सहमति जताई कि अक्षय का राजू का किरदार 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी को उनके साथी कलाकारों सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इतना खास बनाता है.

जबकि पहले मीडिया में यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म में अक्षय के पारिश्रमिक पर असहमति थी, हाल की मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि निर्माता और अभिनेता के बीच मतभेद मुख्य रूप से स्क्रिप्ट के कारण थे क्योंकि अक्षय फ्रैंचाइजी के लिए सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं चाहते थे. टीम ने बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया है. इस खबर से अक्षय कुमार के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि ट्विटर पर हैशटैग-हेराफेरी3 काफी समय से ट्रेंड कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़