आलिया भट्ट ने बेटी राहा के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटो

Alia Bhatt Christmas Celebration Photos: 25 दिसंबर 2022 को बॉलीवुड स्टार्स ने क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट ने कपूर खानदान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. आइए देखते हैं फोटो. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 05:56 PM IST
  • मां बनने के बाद पहली बार सेलिब्रेट किया क्रिसमस
  • रणबीर और आलिया की क्रिसमस फोटो वायरल
आलिया भट्ट ने बेटी राहा के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटो

नई दिल्ली: Alia Bhatt Christmas Celebration Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी की जन्म के बाद पहली बार क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. क्रिसमस के मौके पर कपूर खानदान ने एक साथ लंच किया है. एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर क्रिसमस के जश्न की परिवार संग एक तस्वीर साझा की है.

नीतू कपूर ने शेयर की फोटो 

तस्वीर में नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर, उनकी पत्नी आलिया भट्ट, 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी, आलिया की मां सोनी राजदान और उनकी बहनें शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट को देखा जा सकता है. अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं देते हुए नीतू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मेरी क्रिसमस."

बेटी ने राहा ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस 
सोनी राजदान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह क्रिसमस ट्री पर लटकी एक छोटी लाल गेंद थी जिस पर रणबीर-आलिया की बच्ची का नाम 'राहा' लिखा हुआ था.

नवंबर में राहा ने दिया बेटी को जन्म 
गौरतलब है कि, आलिया भट्ट ने कुछ साल डेट करने के बाद अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की थी. उन्होंने इस साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के शो से निकलते ही प्रियंका का हुआ बुरा हाल, अर्चना गौतम हुई खुश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़