बेटी राहा के लिए उमड़ा Alia Bhatt का प्यार, काम को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में अपनी लाइफ में होने वाले बदलाव के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि राहा के आने के बाद से उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल चुकी है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 12, 2024, 04:45 PM IST
  • आलिया भट्ट की दुनिया है राहा
  • राहा के बाद आलिया की लाइफ में आए बड़े बदलाव
बेटी राहा के लिए उमड़ा Alia Bhatt का प्यार, काम को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड पॉपुलर कपल मेंसे एक हैं. दोनों बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ केयरिंग माता-पिता भी हैं. कपल ने साल 2022 में शादी की थी. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम राहा है. हाल में ही राहा अयान के साथ पैप के कैमरों में कैद हुईं थीं. इस बीच आलिया ने बेटी के आने बाद लाइफ में आए बदलाव को लेकर बात की है.

'मैं अब पहले एक मां हूं'

आलिया और रणबीर शादी के बाद होने के बाद से लगातार फिल्में कर रहे हैं. दोनों अपनी फिल्मों में बिजी रहते हैं. हाल में ही आलिया ने सफलता और असफलता को लेकर खुलकर बात की है.  एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों इसे कैसे देखते हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अब उनके लिए राहा सबसे पहले है बाकी सब बाद में...

अलग हैं कपल के विचार

हाल में दिए एक इंटरव्यू में 'जिगरा' फेम एक्ट्रेस ने कहा कि वह और रणबीर सफलता-असफलता को अलग-अलग तरीके से कैरी करते हैं.  आलिया ने खुद को ज्यादा सोचने और ज्यादा चिंता करने वाली लेडी बताया. वहीं, उन्होंने रणबीर को लेकर कहा कि वह किसी चीज में ज्यादा देर तक उलझे रहना पसंद नहीं करते, वह तुरंत आगे बढ़ने में यकीन करते हैं.

काम जिंदगी का हिस्सा, पूरी जिंदगी नहीं,  राहा है पहली प्राथमिकता

आलिया ने कहा कि, उनके दोनों के सोच के बीच का अंतर रिश्ते को बैलेंस करता है. इससे दोनों एक दूसरे की हेल्प करते हैं. वह और रणबीर दोनों अपने काम का बहुत सम्मान करते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा, 'हम ऐसे काम करते हैं, जैसे यह हमारे जीवन का हिस्सा है, लेकिन पूरी जिंदगी नहीं है.' वहीं आलिया ने कहा कि मां बनने के बाद राहा उनकी पहली प्राथमिकता बन गई है. बाकी सब में बाद में है.  

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख कपूर खानदान का ये सुपरस्टार खो बैठा था अपने होश, सेट पर भूल गया था अपने डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़