लोकसभा नतीजों के बीच अली गोनी के धर्म पर हुआ वार, एक्टर बोले- 'देश तेरे बाप का है?'

अली गोनी वैसे तो अक्सर टीवी शो और लव लाइफ को लेकर चर्चा मेंरहते हैं, लेकिन इस बार उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इसमें वह एक ट्रोलर को जमकर फटकार लगाते दिख रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 4, 2024, 08:59 PM IST
    • अली गोनी ने लगाई फटकार
    • अली का ट्वीट हो रहा वायरल
लोकसभा नतीजों के बीच अली गोनी के धर्म पर हुआ वार, एक्टर बोले- 'देश तेरे बाप का है?'

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजों में पूरा देश जोश में नजर आया. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इस दौरान अपने रिएक्शन देते नजर आए. इस दौरान टीवी एक्टर अली गोनी का एक ट्वीट अचानक से काफी ट्रेंड होने लगा है. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के दौरान एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया. ऐसे में अली भी काफी गुस्से में आ गए.

अली के इस ट्वीट पर मचा हंगामा

दरअसल, मतगणना के बीच अली ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'दोनों का आंकड़ा 200 के पार पहुंच गया है. इस बार कड़ी टक्कर होने वाली है. जो भी जीते, बस हमारे देश का भला हो. जय हिन्द.'

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स आने लगे. इस दौरान अली के कई फैंस को उनकी बात अच्छी लगी, लेकिन वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अली को एक यूजर ने ट्रोल करते हुए सारी हदें ही पार दी. इस यूजर ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'अबे -- तू इतना खुश क्यों लग रहा है?'

इसके बाद अली इतने भड़क पड़े कि उन्होंने यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, 'क्यों ये देश तेरे बाप का है सिर्फ तू ही खुश हो सकता है? फेसलेस भाई या बहन जो भी है तू.'

अली के रिप्लाई ने किया हैरान

अब अली का ये रिप्लाई भी काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते. हालांकि, इस बार अली का जो अंदाज सामने आया है उसे देख उनके फैंस भी थोड़े हैरान, लेकिन खुश भी हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: पाटिल का पागलपन देख घबराएगी सवि, ईशान के सामने भी आएगा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़