अमीषा पटेल ने तोड़े लाज-शर्म के बंधन, चेहरा छिपा दिए हुस्न के दर्शन

अमीषा पटेल हर कई कारणों से सुर्खियों में छाई रहती हैं. खासतौर एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने सभी को हैरान किया है. लगभग हर दिन उनका एक नया बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 01:00 PM IST
  • अमीषा पटेल ने दिखाईं अदाएं
  • इंस्टाग्राम लवर हैं अमीषा पटेल
अमीषा पटेल ने तोड़े लाज-शर्म के बंधन, चेहरा छिपा दिए हुस्न के दर्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पिछले काफी समय से कम ही फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइम लाइट में छाई रहती हैं. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार है. अपनी बोल्ड अदाओं और फोटोशूट्स से उन्होंने हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर साफ देखने को मिलती रहती है.

Ameesha Patel अक्सर चर्चा में रहती हैं

अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर हर दिन के लुक तक एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हर अपडेट करती रहती हैं. ऐसे में अमीषा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अमीषा के हॉट लुक ने हैरान कर दिया है.

अमीषा पटेल ने दिखाईं दिलकश अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अमीषा को डीप नेक रिवीलिंग ब्रालेट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लू श्रग कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अमीषा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां अमीषा समुद्र किनारे कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस लुक में अमीषा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उनकी बेबाकी किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. अमीषा का ये अवतार देख यकीन ही नहीं हो पाता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में है अमीषा पटेल

अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय वह अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ देखा जाने वाला है. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं हंसिका मोटवानी, सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़