जानें आखिर क्यों अमिताभ Project K इवेंट में शामिल नहीं हुए, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि आखिर वह साइंस फिक्शन ड्रामा 'कल्कि 2898 एडी'  के इवेंट में शामिल क्यों नहीं हो पाए. आइए जानते हैं वजह.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2023, 07:07 PM IST
  • आमिताभ इस वजह से इवेंट में नहीं हुए शामिल
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
जानें आखिर क्यों अमिताभ Project K इवेंट में शामिल नहीं हुए, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह साइंस फिक्शन ड्रामा 'कल्कि 2898 एडी' को प्रदर्शित करने को लेकर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में क्यों नहीं शामिल हुए. उन्होंने साझा किया कि फिल्म निर्माता नाग अश्विन चाहते थे कि वह भी साथ आएं लेकिन काम और चिकित्सा प्रतिबंधों ने मुझे उनसे दूर रखा.

हेल्थ की वजह से नहीं हुआ शामिल 
अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ''सैन डिएगो प्रोजेक्ट फिल्म निर्माताओं और उन सभी लोगों के लिए एक महान क्षण है जो इसके पहले लुक को जारी करने के लिए वहां गए थे. मुझे नागी सर ने साथ आने के लिए बहुत प्रेरित किया था. लेकिन काम और चिकित्सा प्रतिबंधों ने मुझे ऐसे कई अवसरों से दूर रखा है." सिने आइकन ने साझा किया कि पहला लुक "बहुत अच्छा था."

जूम वीडियो के जरिए हुए थे शामिल 
अमिताभ ने फिल्म के शीर्षक में 'एडी' का मतलब भी समझाया. सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में कमल हासन, प्रभास और राणा दग्गुबाती ने भाग लिया.'बिग बी' जूम वीडियो कॉल के जरिए इस पैनल से जुड़े. इवेंट में यह घोषणा की गई कि जिस फिल्म का नाम पहले 'प्रोजेक्ट के' था, उसका नाम 'कल्कि 2898 एडी' रखा गया है.

12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
साइंस-फिक्शन 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी भू‍मिका में हैं. वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है.
इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़