अनंत अंबानी ने शादी में अपने खास दोस्तों को दी 2 करोड़ की घड़ी, रणवीर से लेकर शाहरुख के हाथ में दिखा बेशकीमती गिफ्ट

 मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस वर्ल्ड के लोग शामिल हुए हैं. वहीं अनंत ने अपने खास दोस्तों को करोड़ों का गिफ्ट दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 01:17 PM IST
  • अनंत ने दोस्तों को दिया ये महंगा तोहफा
  • लाख नहीं बल्कि 2 करोड़ की घड़ी की गिफ्ट
अनंत अंबानी ने शादी में अपने खास दोस्तों को  दी 2 करोड़ की घड़ी, रणवीर से लेकर शाहरुख के हाथ में दिखा बेशकीमती गिफ्ट

नई दिल्ली Anant Ambani Return Wedding Gift: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई. अनंत और राधिका की शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए गए है. वहीं सोशल मीडिया पर खबर आ रही हैं कि अनंत ने अपने खास 25 दोस्तों को रिर्टन गिफ्ट में लाखों नहीं बल्कि करोड़ों का गिफ्ट दिया है. 

बेशकीमती तोहफा 

अनंत अंबानी ने अपने खास दोस्तों को बेशकीमती तोहफा दिया है. अनंत ने शाहरुख, सलमान और रणवीर सिंह समेत 25 दोस्तों को 18 कैरेट की गोल्ड वॉच रिटर्न गिफ्ट दिया है. 'ऑडेमार्स पिगुएट' की इस घड़ी की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस घड़ी में परपेचुअल कैलेंडर भी है जो हफ्ता, दिन, तारीख, खगोलीय चांद, महीना, लीप वर्ष, घंटे और मिनट दिखाता है. 

घड़ी की खासियत 
यह घंटी 40 घंटे के पावर रिजर्व वाली इस घड़ी के साथ 18 कैरेट पिंक गोल्ड ब्रेसलेट, एपी फोल्डिंग बकल और एक ब्लू एलीगेटर स्ट्रैप भी आता है. यह घड़ी 20 मीटर तक पानी में खराब नहीं होती है. सोशल मीडिया पर घड़ी की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. पैपराजी विरल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिस वीडियो में दुल्हे द्वारा गिफ्ट की घड़ी की फोटो और वीडियो है. 

वॉच को किया फ्लॉन्ट 

अनंत और राधिका की शादी में कई फोटो सामने आई हैं जिसमें दूल्हें के दोस्त अपने हाथ में घड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह ने भी फोटो शेयर की है. व्हाइट शेरवानी में एक्टर अपनी घड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़