अनन्या पांडे ने पहना ऐसा रिवीलिंग क्रॉप टॉप, फिर दिखाया सिजलिंग लुक

अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से अनन्या का नया फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2022, 04:27 PM IST
  • अनन्या पांडे का नया लुक चर्चा में आ गया है
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
अनन्या पांडे ने पहना ऐसा रिवीलिंग क्रॉप टॉप, फिर दिखाया सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya panday) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. ऐसे में उन्हें एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिलते जा रहे हैं. इसके अलावा अनन्या अपने ग्लैमरस लुक के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब फिर से अनन्या का नया लुक वायरल हो रहा है.

अनन्या ने दिखाया नया लुक

अनन्या ने मंगलवार को इंस्टाग्राम अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें काफी कूल लुक में देखा जा रहा है. इन फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर का स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है, जो फ्रंट ओपन है और इसमें लेसीस लगे हुए हैं. इसक साथ उन्होंने डल रेड कलर की लूज पैंट्स कैरी की है. अनन्या ने इसके साथ मल्टी शेड के स्पोर्ट्स शूज पहने हैं.

अनन्या ने बनाया दीवाना

अनन्या ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की बालियां पहनी हैं, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या ने यहां अपने बालों को खुला छोड़ा है. यहां उन्होंने अपनी 4 फोटोज में अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं. अनन्या का ये अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी अनन्या

वहीं, अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को भी लीड रोल में देखा जाएगा. ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर हुईं बेबाक, ब्रालेट पहन दिखाई बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़